Home /News /chhattisgarh /

BSP सुप्रीमो मायावती को मुस्लिम वोटरों से अपील करना पड़ सकता है भारी

BSP सुप्रीमो मायावती को मुस्लिम वोटरों से अपील करना पड़ सकता है भारी

BSP सुप्रीमो मायावती को मुस्लिम वोटरों से अपील करना पड़ सकता है भारी

BSP सुप्रीमो मायावती को मुस्लिम वोटरों से अपील करना पड़ सकता है भारी

समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के सुप्रीमो अजीत सिंह का गठजोड़ है, लेकिन इस महागठबंधन के घटक बीएसपी सुप्रीमो मायावती के मुस्लिम वोटों से अपील करना उनके लिए भारी पड़ता साबित हो रहा है.

छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती इस बार महागठबंधन के साथ चुनावी समर में हैं. उनके साथ समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के सुप्रीमो अजीत सिंह का गठजोड़ है, लेकिन इस महागठबंधन के घटक बीएसपी सुप्रीमो मायावती के मुस्लिम वोटों से अपील करना उनके लिए भारी पड़ता साबित हो रहा है.

बीएसपी सुप्रीमो मायावती के विरोधी दल इसे लेकर उनपर हमला बोलते दिख रहे हैं, लेकिन बीएसपी इसे लेकर बीजेपी को नसीहत दे रही है कि इसे लेकर किसी को चौकने की जरूरत नहीं है. उत्तर प्रदेश में बीजेपी के खिलाफ माहौल दिख रहा है. इसलिए विरोधी दल बौखलाए हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी बीएसपी से कुछ खास इस्तेफाक नहीं रख रही है.

बीजेपी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने का मानना है कि मायावती अपना वजूद बचाने के लिए चुनाव लड़ रही है. साल 2014 में जो पार्टी अपना खाता खोल नहीं पाई, वो क्या बात करेगी. वहीं पीसीसी प्रवक्ता राजेश बिस्सा का कहना है कि मोदी और मायावती का एक ही उद्देश्य रहा है कि वो धर्म और संप्रदाय की राजनीति करते रहे हैं. उन्होंने जाति और संप्रदाय के नाम पर वोट मांगने को गलत बताया है.

बहरहाल, अब देखने वाली बात यह होगी कि आगे राजनीतिक बयानबाजी का दौर कहां तक जाता है. हालांकि इसका हिसाब आगामी 23 मई का चुनावी परिणाम ही तय करेगा कि कौन सत्ता के सिंहासन पर बैठता है

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव में बस्तर से ग्राउंड रिपोर्ट: 'आजाद देश में आज भी गुलाम हैं आदिवासी' 

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव: सीएम भूपेश बघेल के सहारे ही छत्तीसगढ़ में मिशन-11 फतह करेगी कांग्रेस? 

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटों पर मैदान में हैं 166 उम्मीदवार, बीजेपी-कांग्रेस में सीधा मुकाबला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Tags: BSP, Chhattisgarh Lok Sabha Elections 2019, Mayawati, Raipur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर