Home /News /chhattisgarh /

दिव्यांग बच्चे ने बड़ी मासूमियत से गाया छत्तीसगढ़ी राजगीत, वायरल हो रहा CM भूपेश बघेल का ट्वीट

दिव्यांग बच्चे ने बड़ी मासूमियत से गाया छत्तीसगढ़ी राजगीत, वायरल हो रहा CM भूपेश बघेल का ट्वीट

 Chhattisgarhi Rajgeet Viral Video: जांजगीर के दिव्यांग बच्चे का छत्तीसगढ़ी राजगीत गाते वीडियो CM बघेल ने किया ट्वीट.

Chhattisgarhi Rajgeet Viral Video: जांजगीर के दिव्यांग बच्चे का छत्तीसगढ़ी राजगीत गाते वीडियो CM बघेल ने किया ट्वीट.

Bhupesh Baghel Tweet  Chhattisgarhi Rajgeet Viral Video: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक बच्चे (Dharmendra Das Mahant Viral Video) का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक दिव्यांग बच्चा छत्तीसगढ़ का राजगीत 'अरपा पैरी के धार' गा रहा है. सीएम बघेल के ट्वीट के बाद अब 

अधिक पढ़ें ...

    रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक बच्चे का वीडियो ट्वीट किया है. सीएम बघेल के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बच्चा अपने एक अलग अंदाज में छत्तीसगढ़ का राजगीत गा रहा है. वीडियो को सीएम बघेल ने एक कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ‘माई सेल्फ धर्मेंद्र दास महंत’…सुनिए, ये छत्तीसगढ़ का राजगीत गा रहे हैं. मुझे लगा कि सुनता ही रहूं. खूब आशीष और प्यार.’ बच्चा दिव्यांग बताया जा रहा है. बच्चे का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

    वीडियो में बच्चे ने बड़े ही मासूमियत से अंग्रेजी में अपना इंट्रोडक्शन दिया. बच्चे ने इंग्लिश में कहा  ‘माई सेल्फ धर्मेंद्र दास महंत’. फिर धर्मेंद्र ने बताया कि वो जांजगीर जिले के स्पेशल ब्लाइंड स्कूल में क्लास 5वीं में पढ़ता है. फिर उसने सबको नमस्ते कहा और छत्तीसगढ़ का राजगीत गाया. फिर बच्चे ने ‘अरपा पैरी के धार’ गाना शुरू किया. देखते ही देखते बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

    सीएम भूपेश बघेल ने की बच्चे की तारीफ
    मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बच्चे का गाने की जमकर तारीफ की. सीएम बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा,’माई सेल्फ धर्मेंद्र दास महंत’…सुनिए, ये छत्तीसगढ़ का राजगीत गा रहे हैं. मुझे लगा कि सुनता ही रहूं. खूब आशीष और प्यार. मुख्यमंत्री के ट्वीट करते ही बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो गया. सीएम बघेल के ट्वीट को अब तक 52.1K Views मिल चुके हैं. वीडियो पर 1.1K Retweet और 6.9K लाइक्स मिल चुके हैं.

    ये भी पढ़ें; Chhattisgarh: बिना डिक्की खोले पार करते थे मोबाइल, शातिर चोरों ने खुद पुलिस को दिखाया डेमो

    बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक और बच्चे का वीडियो ट्वीट किया गया जिसके बाद वो रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया था. बच्चे का नाम सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) था जो छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले का रहने वाला था. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सहदेव दिरदो को अपनी अनोखी गायन शैली से देश के जाने-माने सिंगर सहित आम लोगों का ध्यान आकर्षित करने और छत्तीसगढ़ का नाम रौशन करने के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी थी. सहदेव दिरदो का बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर बादशाह के साथ ‘मेरे बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ (bachpan ka pyar boy) नाम से एक वीडियो भी आया था.

    Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, Raipur news, Viral video

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर