JCCJ प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने किया ट्वीट, सीएम भूपेश बघेल पर लगाया ये आरोप

अमित जोगी ने लिखा कि लोक सभा चुनाव में जनता का वोट पाने उनसे सफ़ेद झूट बोलने के लिए मुख्यमंत्री सार्वजनिक माफ़ी मांगनी चाहिए.

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: March 16, 2019, 6:11 PM IST
JCCJ प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने किया ट्वीट, सीएम भूपेश बघेल पर लगाया ये आरोप
अमित जोगी. (फाइल फोटो)
Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: March 16, 2019, 6:11 PM IST
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने एक ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है. ब्रिटिश संसद द्वारा सीएम भूपेश बघेल को सम्मानित किए जाने के मामले को आड़े हाथ लिया है. अमित जोगी ने साथ तौर पर सीएम बघेल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. अपने ट्वीट में अमित जोगी ने लिखा कि लोक सभा चुनाव में जनता का वोट पाने उनसे सफ़ेद झूट बोलने के लिए मुख्यमंत्री सार्वजनिक माफ़ी मांगनी चाहिए.

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में टाटा संयंत्र लगाने के लिए स्थानीय आदिवासियों की अधिग्रहित जमीनों को लौटाने की गूंज केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हो रही है. ब्रिटिश संसद हाउस ऑफ लॉर्ड्स ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सम्मानित करने का निर्णय लिया है. इंग्लैंड के दोनों सदनों को मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे. दोनों सदनों की ओर से मुख्यमंत्री को आमंत्रित करते हुए इस फैसले के साथ नरवा, गुरुवा, घुरुवा और बाड़ी के कांसेप्ट को अमलीजामा पहनाने पर बाकायदा प्रशस्ति पत्र भी भेजा गया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आगामी 29 मई को ब्रिटिश संसद में अपने फैसले पर स्पीच देंगे.

 




Loading...

 

अमित जोगी के ट्वीट पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी का कहना है कि बुझा हुवा दीपक चमकते हुवे सूरज पर आरोप लगाकर कद बढ़ाना चाह रहे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जब विदेश में प्रदेश का नाम रौशन कर रहे है तो अमित जोगी के पेट में मरोड़ हो रहा है.

 

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2019: फुल कॉन्फिडेंस में दिख रही कांग्रेस, घोषणा पत्र में रहेंगे ये मुद्दे

शर्मनाक.... पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली में भाजपा-कांग्रेस की अहम बैठक, हो सकता है उम्मीदवारों का ऐलान 

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...