Home /News /chhattisgarh /

जोगी प्रीमियर लीग का फाइनल 26 जनवरी को, चार राज्‍यों की टीमें ले रहीं भाग

जोगी प्रीमियर लीग का फाइनल 26 जनवरी को, चार राज्‍यों की टीमें ले रहीं भाग

महासमुंद में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के समर्थक राज्य स्तरीय जोगी प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता करा रहे हैं. इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों के अलावा ओड़िशा, महाराष्ट्र, मध्‍य प्रदेश और झारखंड की टीमें भी भाग ले रही हैं. 17 जनवरी से 26 जनवरी तक चलने वाली इस प्रतिय़ोगिता में कुल 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं.प्रतियोगिता का फाइनल मैच 26 जनवरी को होगा जिसमें अमित जोगी भी शामिल होंगे.

अधिक पढ़ें ...
    महासमुंद में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के समर्थक राज्य स्तरीय जोगी प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता करा  रहे हैं. इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों के अलावा ओड़िशा, महाराष्ट्र, मध्‍य प्रदेश और झारखंड की टीमें भी भाग ले रही हैं.

    17 जनवरी से 26 जनवरी तक चलने वाली इस प्रतिय़ोगिता में कुल 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं.प्रतियोगिता का फाइनल मैच 26 जनवरी को होगा जिसमें अमित जोगी भी शामिल होंगे.

    जोगी लीग के प्रथम विजेता टीम को 1 लाख 786 रूपये और ट्रॉफी मिलेगा जबकि उपविजेता टीम को 51 हजार 786 औऱ ट्राफी से सम्मानित किया जायेगा. साथ ही मैच के 'मैन ऑफ दी सीरिज' रहे खिलाड़ी को स्पोर्ट्स बाइक भी दी जायेगी.

    जिले में पहली बार हुए राज्य स्तरीय क्रिकेट लीग ने जिले के क्रिकेट प्रेमियों के उत्साह को दोगुना कर दिया है. रात में होने वाली इस प्रतियोगिता में हर रोज 3 मैच खेले जाते हैं जिसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में क्रिकेट प्रेमी देर रात तक डटे रहते हैं.

    लीग में क्रिकेट प्रेमियों के बीच चीयर्स गर्ल आकर्षण का केंद्र रहती हैं जो मैच के हर बाउंड्री और विकेट पर डीजे की धुन पर थिरकती रहती हैं.

     

     

    Tags: Raipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर