पत्रकारिता विवि के प्रोफेसर पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, बनी जांच कमेटी

अब मामले पर कार्रवाई करते हुए यूनिवर्सिटी ने प्रोफेसर के खिलाफ जांच कमेटी गठित कर दी है.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: July 15, 2019, 3:41 PM IST
पत्रकारिता विवि के प्रोफेसर पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, बनी जांच कमेटी
प्रोफेसर पर चुनाव के दौरान एक पार्टी को सपोर्ट का आरोप लगाया गया है.
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: July 15, 2019, 3:41 PM IST
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा है. प्रोफेसर पर चुनाव के दौरान एक पार्टी को सपोर्ट का आरोप लगाया गया है. मामले की शिकायत यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र ने निर्वाचन आयोग से की थी. अब मामले पर कार्रवाई करते हुए यूनिवर्सिटी ने प्रोफेसर के खिलाफ जांच कमेटी गठित कर दी है.

ये है पूरा मामला

आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर रायपुर के पत्रकारिता विश्वविद्यालय के प्रोफेसर आशुतोष मंडावी के खिलाफ जांच कमेटी का गठन किया गया है. यूनिवर्सिटी के कुलपति और संभाग आयुक्त जीआर चुरेन्द्र ने कमेटी का गठन किया है. इस कमेटी में यूनिवर्सिटी के कुलसचिव समेत दो अधिकारियों को जांच में शामिल किया गया है.

आपको बता दें कि आशुतोष मंडावी कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय में विज्ञापन और जनसंचार के एचओडी हैं और उनके खिलाफ यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र और एनएसयूआई के प्रदेश सचिव हनी सिंह बग्गा ने विश्वविद्यालय और निर्वाचन आयोग को एबीवीपी के सपोर्ट में काम करने की शिकायत की थी. आशुतोष मण्डावी एबीवीपी के प्रदेश अध्यक्ष भी भी रह चुके है. चुनाव के दौरान उन पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा है, जिसके बाद जांच कमेटी का गठन किया गया है.

chhattisgarh news, छत्तीसगढ़ latest news, छत्तीसगढ़ समाचार, Chhattisgarh samachar,Chhattisgarh news in hindi, raipur, raipur news, violation of code of conduct,Journalism University professor charged with violation of code of conduct, रायपुर न्यूज, आचार संहिता उल्लंघन, पत्रकारिता विवि के प्रोफेसर पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप
यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र और एनएसयूआई के प्रदेश सचिव हनी सिंह बग्गा ने विश्वविद्यालय और निर्वाचन आयोग को एबीवीपी के सपोर्ट में काम करने की शिकायत की थी.


शिकायतकर्ता ने कही ये बात

इस पूरे मामले की शिकायत यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र और एनएसयूआई के प्रदेश सचिव हनी सिंह बग्गा ने की है. हनी सिंह बग्गा ने कहा कि कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के विज्ञापन और जनसंचार के एचओडी आशुतोष मंडावी लगातार सक्रिय राजनीति करते रहते है. वर्तमान में वे एबीवीपी के प्रदेश अध्यक्ष भी है. चुनाव के दौरान चुनाव के दौरान निर्वाचन आयोग में उनकी ड्यूटी लगी थी सोशल मीडिया को मैनेज करने में. लेकिन वे खुद एबीपी का प्रचार सोशल मीडिया में कर रहे थे. इस वजह से इस मामले की शिकायत की गई.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

दोस्त की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था युवक, 1 लाख की सुपारी देकर करवा दी हत्या  

रिंकू खनूजा खुदकुशी मामले में फंसे लवली खनुजा की रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है पुलिस

 
First published: July 15, 2019, 3:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...