Home /News /chhattisgarh /

कालीचरण महाराज की मुश्किलें बढ़ी, फिर से 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल

कालीचरण महाराज की मुश्किलें बढ़ी, फिर से 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल

Raipur News: महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज को फिर से 14 दिनों की अतिरिक्त न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है...

Raipur News: महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज को फिर से 14 दिनों की अतिरिक्त न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है...

Kalicharan Maharaj Hate Speech Case: रायपुर में आयोजित धर्म संसद में महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज को फिर से कोर्ट ने 14 दिनों की अतिरिक्त न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. अब 25 जनवरी तक वह जेल में बंद रहेंगे. इससे पहले कालीचरण को 31 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हें 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. फिर 29 दिसंबर को वर्धा पुलिस ने भी कालीचरण के खिलाफ केस दर्ज किया गया था, जिसके बाद रायपुर केन्द्रीय जेल से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर 11 जनवरी को लेकर गई थी.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. रायपुर में आयोजित धर्म संसद में महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कालीचरण की गुरुवार को रायपुर में पेशी हुई. कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की अतिरिक्त न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. मामले की सुनवाई मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट भूपेंद्र वासनिकर की कोर्ट में हुई. अब कालीचरण महाराज 25 जनवरी तक जेल में बंद रहेंगे.

आपको बता दें कि कोविड प्रोटोकॉल के चलते केवल वकीलों की मौजूदगी में ही कोर्ट में सुनवाई हुई जिसके बाद यह फैसला आया. इससे पहले कालीचरण को 31 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हे 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इसके अलावा 29 दिसंबर को वर्धा पुलिस ने भी कालीचरण की महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर केस दर्ज किया गया था, जिसके बाद रायपुर केन्द्रीय जेल से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर वर्धा पुलिस 11 जनवरी को लेकर गई थी और 12 जनवरी देर रात रायपुर लाकर केन्द्रीय जेल प्रबंधन को सुपुर्द कर चुकी है. इधर कालीचरण ने जमानत के लिए हाईकोर्ट में भी याचिका लगा रखी है.

गौरतलब है कि रायपुर में आयोजित धर्म संसद के आखिरी दिन 26 दिसंबर को कालीचरण ने महात्मा गांधी को लेकर बेहद विवादित टिप्पणी की थी और उनके इस बयान के बाद बवाल मच गया था. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस नेताओं द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई. बाद में छत्तीसगढ़ पुलिस ने उन्हें मध्यप्रदेश के खजुराहो में बागेश्वर धाम से गिरफ्तार किया था.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर