Home /News /chhattisgarh /

कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा: गृहमंत्री राजनाथ सिंह

कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा: गृहमंत्री राजनाथ सिंह

गृहमंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

गृहमंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रम में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए. यहां सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा.

देश की वायुसेना द्वारा पीओके के बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनाव बढ़ रहा है. सीमा पर बढ़ते तनाव के बीच बुधवार को केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहुंचे. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रम में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए. यहां सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा.

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि काश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा. कश्मीर में कुछ ऐसी ताकतें हैं, जिन्हें पाकिस्तान से पैसा मिलता है. पता नहीं क्या हुआ कि बराबर उन्हीं ताकतों द्वारा कश्मीर में टेंट लगाकर भारत में अव्यवस्था फैलाने की कोशिश की जाती हैं. हम किसी भी तरह का हस्तक्षेप नही पसंद करेंगे. हमने जो सुरक्षा चक्र बनाया वो सुदर्शन चक्र साबित होगा.

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने पाकिस्तान से कहा कि यदि आप आतंकवाद से निपटने अकेले सक्षम नहीं तो हम साथ हैं, लेकिन वो इसके लिए भी तैयार नहीं हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पास आतंकवाद से निपटने के लिए कोई प्लान नहीं है. केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि एयरफोर्स के जवानों ने जो करिश्माई काम किया है, उसके लिए हाथ जोड़कर तालियां बजाकर उनका सम्मान करिए.
ये भी पढ़ें: पाकिस्‍तानी सेना का दावा, भारत के दो लड़ाकू विमान मार गिराए, एक पायलट गिरफ्तार 
ये भी पढ़ें: कांग्रेस की अहम बैठक में शामिल होंगे भूपेश बघेल, लोकसभा चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  

Tags: Air Strike, Balakot, Chhattisgarh news, CRPF, Pulwama attack, Rajnath Singh, Surgical Strike

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर