लाइव टीवी

स्कूल जाने निकली 9वीं क्लास की छात्रा का अपहरण, जांच कर रही पुलिस
Raipur News in Hindi

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: January 22, 2020, 1:52 PM IST
स्कूल जाने निकली 9वीं क्लास की छात्रा का अपहरण, जांच कर रही पुलिस
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. ( सांकेतिक फोटो).

छात्रा के परिजनों से शिकायत मिलने के बाद पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुरानी बस्ती पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
रायपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) से एक बार फिर अपहरण (Kidnap) का एक मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक शहर के तिरंगा चौक इलाके से एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया गया है. छात्रा (School Girl) के परिजनों का कहना है कि छात्रा स्कूल के लिए निकली थी. इसी दौरान एक कार आई और छात्रा को जबरन अपने साथ ले गई. घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुरानी बस्ती पुलिस मामले की जांच कर रही है.

स्कूल जाने निकली थी छात्रा

परिजनों के मुताबिक बुधवार सुबह तकरीबन 9 बजे छात्रा अपने स्कूल के लिए निकली थी. जब बच्ची तिरंगा चौक के पास पहुंची तभी एक कार अचानक आकर रुकी. कार में आरोपियों ने छात्रा को जबरन बैठाया और फरार हो गए. घटना के बाद परिजनों ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की. इसके बाद पुलिस पुरानी बस्ती पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की बात पुलिस कर रही है.

पुलिस ने कही ये बात

छात्रा के अपहरण मामले में पुलिस जांच की बात कर रही है. इस मामले में सीएसपी केके पटेल का कहना है कि वारदात का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लग गया है. फुटेज में छात्रा को अपने मर्जी से कार में बैठती दिखाई दे रही है.  किन परिस्थितियों में छात्रा बैठी या उसे बैठने के लिए मजबूर किया गया, इसकी जांच की जा रही. छात्रा नाबालिग है, इसलिए अपहरण का मामला दर्ज किया गया है.

 

ये भी पढ़ें: CGPSC 2018 Result: टॉप 10 में 6 महिलाएं, बधाई के साथ CM भूपेश बघेल ने दिया ये खास संदेश 

नक्सलगढ़ में तैनात जवानों ने पेश की मिसाल, ऐसे पहुंचा गर्भवती महिला को अस्पताल 

छत्तीसगढ़ PSC 2018 के नतीजे जारी, रायपुर की अनीता ने किया टॉप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 1:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर