Home /News /chhattisgarh /

आटा गूंथकर डिब्बे में भरा, बोली- ढक्कन खुला तो मर जाएगा बेटा, फिर ठग लिए जेवर और पैसे

आटा गूंथकर डिब्बे में भरा, बोली- ढक्कन खुला तो मर जाएगा बेटा, फिर ठग लिए जेवर और पैसे

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में ठगी का मामला सामने आया है.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में ठगी का मामला सामने आया है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में महिला की परेशानी दूर करने के नाम पर उससे ठगी की गई है. ठगी की आरोपी भी महिला ही है. ठगी की घटना के 11 दिन बाद घर वालों को पता चला कि उनके साथ धोखा हुआ है. इसके बाद वे रायपुर के कोतवाली थाने पहुंचे. मामले में शिकायत की गई है. शिकायत के अनुसार आटा गूंथकर परेशानी दूर करने के नाम पर महिला से ठगी की गई है. आरोपी महिला घर में रखे जेवर और पैसे अपने साथ ले गई.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर में ठगी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. रायपुर में एक महिला से 90 हजार रुपयों और जेवरात की ठगी कर ली गई है. इस बार ठगी का स्टाइल ही कुछ अलग था. कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली मुम्मताज बेगम दानी नेहरू नगर में रहती है. वह एक गृहणी है. शिकायत के मुताबिक बीते 30 दिसम्बर को दोपहर लगभग दिन में 2 बजे एक महिला जो कि दिखनें में गोरी थी, उसके घर पहुंची. शिकायतकर्ता ने बताया कि महिला आंगन में आकर मुझे बैठने नहीं बोलोगे क्या. इसके बाद महिला सीधे हॉल में आ गई.

महिला ने शिकायकर्ता महिला से कहा कि तुम्हारे घर में विपत्ति आई हुई है. तुम्हारे दो लड़के हैं. छोटा लड़का घर परिवार में परेशान करता है. उसे ठीक करने के लिए उपाय करना पडे़गा कहकर आटा पानी और एक डिब्बा मंगाया. इसके बाद मैं वो सारी चीजें उस महिला को दी. आटा गूंथकर वह महिला उस डिब्बे में रखकर बोली कि घर में जो भी सोना पैसा है, लाकर एक पॉलीथीन में बांधकर डब्बे में रखे आटे के ऊपर रखो. इसके बाद मैं घर से चार मंगल सूत्र, टाॅप्स और नगदी 5000 रुपये, लगभग 5 तोले का सोना पालीथीन में बांधकर लाई. इसके बाद आरोपी महिला पांच दुपट्टे मंगवाये. सोना और पैसे आटे के ऊपर रखने बोली. तब मैंने उनको डिब्बे में रखे आटे के ऊपर रख दिये. फिर लाये गये आटे के डब्बे को दुपट्टे से बांधकर गांठ बांध दी और उसको अपने पास में रखकर मुझे चावल दाल लेने घर के अंदर भेज दिया.

दिखाया बेटे की मौत का भय
महिला ठग ने बेटे की मौत का भय दिखाया और कहा कि डिब्बे वाले कपडे़ की गांठ को 11 दिन बाद खोलकर देखना और यह बात किसी को मत बताना. डिब्बा 11 दिन से पहले खोलोगी या किसी को बताओगी तो दो लड़कों मे से किसी एक की मृत्यु हो जाएगी. इसके बाद महिला ने बीते 9 जनवरी को शाम 7 बजे दुपट्टे में रखे डिब्बे को खोलकर देखी तो उसमें सोना व पैसा गायब था. तब परिवार को पता चला कि पैसे गायब हो गए हैं और सभी परिवार ठगी के शिकार हो गए हैं. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

Tags: Crime News, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर