लाइव टीवी

COVID-19 Alert: डिप्टी कलेक्टर ने टाल दी अपनी शादी, रायपुर में 26 मार्च को बजनी थी शहनाई
Raipur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: March 24, 2020, 11:12 AM IST
COVID-19 Alert: डिप्टी कलेक्टर ने टाल दी अपनी शादी, रायपुर में 26 मार्च को बजनी थी शहनाई
कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जोड़े ने शादी टालने का निर्णय लिया है.

Fight Against COVID 19: रायपुर जिले में तैनात शीतल बंसल इन दिनों अभनपुर जनपद पंचायत में मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर पदस्थ हैं.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid 19) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ऐतिहातन कई निर्णय लिए जा रहे हैं. इसको लेकर शासन-प्रशासन के साथ ही आम नागरिक भी सतर्क हो रहे हैं. संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश की राजधानी रायपुर समेत सभी शहरों में धारा 144 लागू करने के साथ ही लॉकडाउन भी कर दिया गया है. इसी बीच राज्य प्रशासनिक सेवा के तहत चयनित डिप्टी कलेक्टर ने अपनी शादी टाल दी है. कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए उन्होंने यह फैसला लिया है.

रायपुर जिले में तैनात शीतल बंसल इन दिनों अभनपुर जनपद पंचायत में मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर पदस्थ हैं. साल 2017 बैच की डिप्टी कलेक्टर शीतल बंसल की शादी भारतीय वन सेवा के अधिकारी आयुष जैन से 26 मार्च को तय थी. इसी दिन शहनाई बजने वाली थी, लेकिन कोरोना के संक्रमण के खतरे को देखते हुए फिलहाल शादी टालने का निर्णय दोनों ने लिया है.

कोरोना संक्रमण के रोकथाम टीम में शामिल
बताया जा रहा है कि राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी शीतल के बड़े भाई श्रवण बंसल और भाभी प्रतिमा बंसल इंडियन रेवेन्यू सर्विसेज़ में अधिकारी हैं. इसके अलावा एक अन्य बड़े भाई आईपीएस त्रिलोक बंसल छत्तीसगढ़ की राज्यपाल के एडीसी के तौर पर पदस्थ हैं. इस समय डिप्टी कलेक्टर शीतल रायपुर कलेक्टर डॉ.एस भारतीदासन के मार्गदर्शन और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. गौरव कुमार सिंह के निर्देशन में फ़्रंट लाइन पर रहते हुए कोरोना संक्रमण की रोकथाम की तमाम व्यवस्थाओं के संचालन में जुटी हुई हैं.



भी पढ़ें:
सुकमा नक्सली मुठभेड़: 17 जवानों की निर्मम हत्या की कहानी, साथी जवान की जुबानी

COVID 19: छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन पर सख्ती, सड़क पर उतरी पुलिस 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 10:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर