पीएम नरेन्द्र मोदी के दौरे से सीएम भूपेश बघेल ने लगाए ये आरोप, मांगी रिपोर्ट कार्ड

लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. पीएम के दौरे से पहले सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है.

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: April 16, 2019, 11:41 AM IST
पीएम नरेन्द्र मोदी के दौरे से सीएम भूपेश बघेल ने लगाए ये आरोप, मांगी रिपोर्ट कार्ड
सीएम भूपेश बघेल. फाइल फोटो.
Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: April 16, 2019, 11:41 AM IST
लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. पीएम के दौरे से पहले सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. सीएम भूपेश बघेल ने आरोप लगाया है कि नरेन्द्र मोदी जब से पीएम बने हैं केवल छिनते ही रहे हैं, जिस कारण प्रदेश का काफी नुकसान हुआ है. रमन सिंह मोदी के डर से चुपचाप रहे कुछ बोले नहीं.

सीएम भूपेश ने प्रेसवार्ता लेकर पीएम मोदी पर आरोप लगाए. सीएम भूपेश ने कहा कि नरेन्द्र मोदी मई 2014 में पीएम बने और जून में धान पर बोनस पर रोक लगा दी. मोदी सरकार ने कोयला की रॉयल्टी में कटौती की. चावल की कटौती से दाल भात केंद्र बंद हो गए. पीएम अपने पिछले दौरे पर हमारे सवालों के जवाब तक नहीं दिया.



सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेन्द्र मोदी से रिपोर्ट कार्ड मांगा है. सीएम भूपेश ने कहा- अपने 5 सालों के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पीएम नरेन्द्र मोदी को पेश करनी चाहिए. भूपेश ने कहा कि कांग्रेस के सवालों का जवाब देने से पीएम मोदी क्यों बच रहे हैं. भूपेश ने कहा कि पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के साथ जो भेदभाव किए हैं, उसका जवाब दें.
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी की सभा के बहाने इस 'नाराज वर्ग' को साधना चाहती है बीजेपी!

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: अब इस हाईप्रोफाइल सीट से 'दांव' पर है डॉ रमन सिंह की साख
यह भी पढ़ें: दुल्हन ने 100% वोटिंग के लिए हाथों में लगाई मेंहदी, आठवें फेरे में लिया मतदान का वचन
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार