लोकसभा चुनाव: सीएम भूपेश बघेल की लोगों से अपील, 'हमें वोट न दें'

लोकसभा चुनाव 2019 के तहत छत्तीसगढ़ में प्रचार अंतिम दौर में है. देश में तीसरे व सूबे में अंतिम चरण में 7 सीटों पर 23 अप्रैल को वोटिंग होनी है.

News18 Chhattisgarh
Updated: April 20, 2019, 4:28 PM IST
लोकसभा चुनाव: सीएम भूपेश बघेल की लोगों से अपील, 'हमें वोट न दें'
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल.
News18 Chhattisgarh
Updated: April 20, 2019, 4:28 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के तहत तीसरे और छत्तीसगढ़ के अंतिम चरण से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट ने हलचल मचा दी है. सीएम बघेल ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि अगर किसानों को धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपये नहीं मिल रहा, तो किसान हमें वोट न दें. अगर आपका बिजली बिल हाफ नहीं हुआ, तो आप हमें वोट न दें. अगर हर राशन कार्ड पर 35 किलो चावल न मिल रहा हो तो आप हमें वोट न दें. हम 'काम' पर वोट मांग रहे हैं, मोदी जी की तरह "धर्म-जाति" पर नहीं.

गौरतलब है कि सूबे में अंतिम चरण में 7 सीटों पर 23 अप्रैल को वोटिंग होनी है. छत्तीसगढ़ में इससे पहले 12 अप्रैल को एक और 18 अप्रैल को तीन सीटों पर मतदान हो चुके हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार रविवार को शाम पांच बजे थम जाएगा. इससे पहले हर दल मतदाताओं को साधने की कोशिश कर रहे हैं. इसके तहत ही सीएम भूपेश बघेल बीजेपी पर लगातार हमलावार हैं. इसको लेकर ही सीएम ने शनिवार को ट्वीट किया है.

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में क्या ओवर कॉन्फिडेंस है कांग्रेस? 
ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: राफेल और राष्ट्रवाद पर भारी है छत्तीसगढ़ में '​छोटा आदमी' और 'आइना'
क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 20, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...