लाइव टीवी
Elec-widget

लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में अब 'स्टार प्रचारक' को लेकर हो रही राजनीति

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: April 1, 2019, 12:50 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में अब 'स्टार प्रचारक' को लेकर हो रही राजनीति
demo pic

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव का रंग धीरे-धीरे गहराने लगा है. यहीं वजह है कि अब हर बात पर राजनीतिक बयानबाजियों तेज होने लगी है. ताजा मामला स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम को लेकर है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है. सभा राजनीतिक दलों का फोकस अब लोकसभा चुनाव पर ही है. सूबे की कुल 11 लोकसभा सीटों पर चुनावी तैयारियां जोरों पर है. राजनीतिक दल मतदाताओं को साधने एक से बढ़कर पैतरे आजमा रही है. इन तमाम तैयारियों के बीच स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम को लेकर अब राजनीतिक बयानबाजियां तेज हो गई है. दरअसल छत्तीसगढ़ के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. बीजेपी की ओर से पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का ट्राजिंट विजिट तय हो चुका है. लेकिन कांग्रेस की ओर से अब तक किसी भी स्टार प्रचार का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह का कहना है कि मेरी जानकारी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा तय हुआ है. ये दौरा बीजेपी के लिए नहीं कांग्रेस के लिए ही शुभ होता है. विधानसभा चुनाव के बाद वे फिर आ रहे है. उनका कांग्रेस स्वागत करती है. आलाकमान से कांग्रेस के स्टार प्रचारों की लिस्ट जल्द आने वाली है. वहीं बीजेपी प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास का कहना है कि कांग्रेस अति उत्साह में है. इसलिए स्टार प्रचारों को छत्तीसगढ़ नहीं भेज रही है.

पार्टियों के इन बयानों से आसानी से समझा जा सकता है कि छत्तीसगढ़ में चुनावी महौल चरम पर पहुंच रहा है. भले ही राजनीतिक दलों के अपने स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम तय ना हुए हो, लेकिन दूसरे पर कटाक्ष करने का मौका भी नहीं छोड़ रहे है.

ये भी पढ़ें;

VIDEO: 'चौकीदार कैंपेन' को लेकर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने दिया ये बड़ा बयान

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को तोहफे में भेजा आईना, ट्वीट में लिखी ये बातें

केरोसिन आवंटन, उज्ज्वला योजना को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र को लिखा पत्र 
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स    

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2019, 12:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...