लाइव टीवी
Elec-widget

लोकसभा चुनाव 2019: लक्ष्य BJP ने तय किया है, पर उसे हासिल कांग्रेस करेगी: CM

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: March 2, 2019, 4:06 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: लक्ष्य BJP ने तय किया है, पर उसे हासिल कांग्रेस करेगी: CM
भूपेश बघेल

सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 में मिशन 65 की बात बीजेपी ने कही थी, लेकिन 68 सीटें हमने जीतीं. वहीं अब फिर से रमन सिंह ने 11 लोकसभा सीट जीतने का लक्ष्य रखा है, लेकिन उसे हासिल कांग्रेस करेगी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जुट गई हैं. इसी क्रम में आगामी चुनावों को देखते हुए कांग्रेस भेवन में शनिवार को चुनाव अभियान समिति की पहली बैठक हुई. बैठक में चुनावी प्रचार-प्रसार को लेकर रणनीति तैयार की गई, जिसमें घर-घर प्रचार, एक पन्ने का पॉम्पलेट वितरण और सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार आदि प्रमुख रूप से शामिल है.

बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा समेत तमाम आला नेता उपस्थित थे. गौरतलब है कि कांग्रेस में लोकसभा चुनावों को लेकर मंथन का दौर चल रहा है. मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि चुनाव अभियान समिति की पहली बैठक संपन्न हो गई है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव सामने है, जिसकी तैयारी शुरू कर दी गई है.

वहीं भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लक्ष्य वो तय करते हैं, लेकिन हासिल हम करते हैं. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 में मिशन 65 की बात बीजेपी ने कही थी, लेकिन 68 सीटें हमने जीतीं. वहीं अब फिर से रमन सिंह ने 11 लोकसभा सीट जीतने का लक्ष्य रखा है, लेकिन उसे हासिल कांग्रेस करेगी.

ये भी पढ़ें:- भूपेश कैबिनेट का अहम फैसला, महेन्द्र कर्मा के बेटे आशिष बनाए जाएंगे डिप्टी कलेक्टर

ये भी पढ़ें:- बीजेपी ने कांग्रेस पर लगाया श्रेय लेने का आरोप, अब इस मुद्दे को लेकर किया ट्वीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 4:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...