जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय से लूट, पैसों के साथ ये सामान भी ले गए आरोपी

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में जोमैटो (Zomato) के डिलीवरी ब्वॉय से लूट का मामला सामने आया है.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 11:46 AM IST
जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय से लूट, पैसों के साथ ये सामान भी ले गए आरोपी
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय से लूट का मामला सामने आया है.
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 11:46 AM IST
रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में जोमैटो (Zomato) के डिलीवरी ब्वॉय से लूट का मामला सामने आया है. रायपुर के खमतराई इलाके में मीनू पेट्रोल पंप के पास लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. बीते सोमवार की देर रात अज्ञात आरोपियों ने इस वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. तीन अज्ञात एक्टिवा सवार लुटेरों ने चाकू दिखा कर डिलीवरी ब्वॉय से पहले मारपीट की. इसके बाद लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी जोमैटो (Zomato) डिलीवरी ब्वॉय से 12 हजार रुपए नगद लूट लिए. इसके अलावा उसका एक ओप्पो कंपनी का मोबाइल फोन भी छीनकर फरार हो गए. रायपुर (Raipur) के खमतराई पुलिस थाना (Police Station) में लूट का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बदमाशों ने ढाबे का पता पूछने के बहाने डिलीवरी ब्वॉय को रोक लिया और फिर उससे मारपीट की. इसके बाद चाकू दिखाकर सामान व रुपए लूट लिए.

देर रात की वारदात
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के सड्‌डू निवासी जितेंद्र सिंह जोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय है. जितेन्द्र बीती रात करीब साढ़े 11 बजे ऑर्डर डिलीवर करने के लिए जा रहा था. इसी दौरान खमतराई स्थित मीनू पेट्रोल पंप के पास एक्टिवा सवार तीन लोगों ने उसे रोक लिया और ढाबे का पता पूछने लगे. इसके बाद बदमाशों ने उससे मारपीट कर दी और डिलीवरी बैग, मोबाइल व रुपए छीनकर भाग निकले. आरोपियों के भागने के बाद वो पुलिस थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेत्री तूलिका कर्मा का कथित ऑडियो वायरल, कहा- 'जब चाहूंगी भेज दूंगी जेल' 

ये भी पढ़ें: BJP से बाहर किए जाएंगे छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल लाने वाले मंतूराम पवार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 11:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...