प्रेमी ने प्रेमिका का किया मर्डर, फिर खुद फांसी लगाकर किया सुसाइड

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक)

फिलहाल पुलिस (Police) ने शवों को कब्जे में ले लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. टिकरापारा इलाके की ये पूरी घटना है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में व्यापारी की हत्या के बाद अब एक युवती को मौत के घाट उतार दिया गया है. हैरानी की बात ये है कि ये दोनों की वारदात एक ही थाना क्षेत्र में हुए हैं. युवती की हत्या (Murder) का आरोप उसके प्रेमी पर लगा है. मर्डर करने के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर खुदकुशी भी कर ली है. बताया जा रहा है कि दोनों एक ढाबे में शेफ थे. हत्या के पीछे की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस (Police) ने शवों को कब्जे में ले लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. टिकरापारा इलाके की ये पूरी घटना है.

चाकू से गोदकर की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में पचपेड़ीनाका के पास एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. पुलिस के मुताबिक प्रेमी जोड़ा उसी इलाके में एक ढाबे में शेफ का काम करते थे. इस ढाबा संचालक ने इन दोनों को रहने के लिए मकान दिया गया था. उसी मकान में ये दोनों रहते थे. बताया जा रहा है कि सोमवार तड़के इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि युवक ने युवती पर चाकू से जानलेवा वार किया दिया. हत्या करने के बाद आरोपी युवक ने फांसी लगा कर खुदकुशी भी कर ली.

 इसी इलाके में चली है गोली

टिकरापारा थाना क्षेत्र में नारियल पानी बेचने वाले व्यापारी की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या दुश्मनी के कारण किसी पहचान वाले द्वारा की गई है, ऐसा पुलिस संदेह जता रही है. इस मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. वहीं गुरुवार को सीएसपी केके पटेल और अभिषेक माहेश्वरी ने मौके पर पहुंचकर एक बार फिर मुआयना किया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक व्यापारी राजेश जायसवाल के मित्र प्रमोद, मोहसीन समेत 3 लोगों से पूछताछ की है. इन पर हत्या का संदेह जताया जा रहा है. हालांकि पुलिस खुलकर नहीं बोल रही लेकिन जल्द मामले का खुलासा हो सकता है.

 

ये भी पढ़ें: 

 

भिलाई स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस में गैस लीक से 6 कर्मचारी घायल, 3 की हालत नाजुक  

 

 12 जनवरी से तीन दिवसीय युवा महोत्सव का आगाज, कला और संस्कृति को बढ़ावा देने सरकार की पहल 

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.