Home /News /chhattisgarh /

अब छत्‍तीसगढ़ से मिलेंगे महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर

अब छत्‍तीसगढ़ से मिलेंगे महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर

    भिलाई के सेक्टर-10 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में बीसीसीआई की अंडर 23 का इंटर जोनल नेशनल वुमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है. बीसीसीआई से छत्‍तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन को स्‍थायी मान्‍यता मिलने के बाद अब क्रिकेट के खिलाड़ियों को कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

    इस मैच में पूरे देशभर के पांच जोन सेंट्रल, ईस्ट, वेस्ट, नार्थ-साउथ के महिला खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. मैच का आयोजन दो स्थानों रायपुर और भिलाई  में हो रहा है. जहां पांचों टीम अलग-अलग जगह खेल रही है. इसी मैच के जरिए खिलाड़ियों का चयन इंडिया-ए टीम में किया जाता है. साथ ही बीसीसीआई द्वारा छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन को स्थायी मान्यता मिलने के बाद यहां के खिलाड़ी व कोच छत्तीसगढ़ में भी नेशनल व इंटरनेशलन मैच होने की संभावना जता रहे हैं.

    क्रिकेट में कैरियर बनाने के लिये बाहर जाने की सोचने वाले ये खिलाड़ी यहां मान्यता मिलने से छत्तीसगढ़ में ही रहकर अपनी कैरियर को उचाइयों को बेहतर मुकाम तक पहुंचाने की बात कह रहे हैं. वैसे भी रायपुर का परसदा स्थित क्रिकेट स्टेडियम राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिये बेहतर साबित हो चुका है.

    जिसकी तारीफ भी इंडिया टीम के खिलाड़ी कर चुके हैं. वहीं यहां इंटरनेशनल मैच होने से प्रदेश के खिलाड़ियों को भी इसका बहुत लाभ मिलेगा.

    Tags: BCCI, Mahendra Singh Dhoni, Sachin tendulkar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर