होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

शख्स ने अपने ही बेटे और बेटी की बेरहमी से की हत्या, फिर खुद के लिए भी चुनी खौफनाक मौत

शख्स ने अपने ही बेटे और बेटी की बेरहमी से की हत्या, फिर खुद के लिए भी चुनी खौफनाक मौत

रायपुर के धरसीवा थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

रायपुर के धरसीवा थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

छत्तीसगढ़ के रायपुर में तीन लोगों की लाश एक ही जगह मिली है. बताया जा रहा है कि पिता ने अपने अपने बेटे, फिर बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी जहर खाकर जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. छत्तीसगढ़ में पिछले एक साल में सामूहिक हत्या या आत्महत्या के 6 मामले सामने आए हैं, जिसमें 21 लोगों की मौत हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हत्या हैरान करने वाला मामला आया है. एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने 9 वर्षीय बेटे और छह साल की बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर अपने लिए खौफनाक मौत चुन ली. रायपुर पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सूचना पर रायपुर पुलिस मौके पर पहुंची. शवों को बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मामले की हर बिंदु पर जांच की जा रही है. मृतकों से जुड़े लोगों से पूछताछ भी की जा रही है.

रायपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) सुखनंदन राठौर ने कहा कि घटना धरसिनवा थाना क्षेत्र के देवरी गांव में हुई. उन्होंने कहा, ’’रामेश्वर साहू (30) ने आत्महत्या करने से पहले अपने बच्चों अमित (9) और रागिनी (6) की कथित तौर पर हत्या कर दी. शव क्षत-विक्षत हो चुके हैं और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.’’ अतिरिक्त एसपी ने कहा कि शवों की स्थिति को देखते हुए लगता है कि घटना तीन दिन पहले हुई होगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का वास्तविक समय का पता लगेगा.

राज्य में बढ़े सामूहिक हत्या के मामले
बता दें कि छत्तीसगढ़ में सामूहिक हत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. पिछले करीब एक साल में सामूहिक हत्या या आत्महत्या के 6 मामलों में अब तक 21 की मौत हो चुकी है. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ था. नवा रायपुर में भृत्य ने दो बच्चों की जान ले ली थी. इसके बाद खुद छत से कूद गया था. उसने अपनी पत्नी पर भी जानलेवा हमला किया था. तिल्दा में व्यापारी की पत्नी ने पति सहित दो बच्चों को मार कर खुद भी अपनी जान दे दी थी. रायपुर के दुग्ध व्यवसायी ने दो बच्चों को मार कर पति पत्नी फांसी पर झूल गए थे. रायगढ़ एक व्यक्ति ने दो बच्चों को पानी में डूबा कर मारा और खुद को फांसी लगा ली. दुर्ग जिले में भी पिता ने 2 बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी थी. अब ताजा मामला धरसीवा में सामने आया है.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर