दो सांडों के झगड़े में होने वाला दूल्हा हुआ घायल, सगाई के दिन हुई मौत
Raipur News in Hindi

दो सांडों के झगड़े में होने वाला दूल्हा हुआ घायल, सगाई के दिन हुई मौत
सांकेतिक तस्वीर

रास्ते में गुजर रहे लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी नूर मोहम्मद के पिता को दी और सोनू को घायल अवस्था में निकट के अस्पताल में भर्ती कराया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2019, 11:07 PM IST
  • Share this:
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो सांड़ों के झगड़े से एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं. सांडों के झगड़े के दौरान चपेट में आया एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा था. घटना के दूसरे दिन युवक की सगाई थी, उसी दिन युवक की अस्पताल में मौत हो गई. युवक की मौत से पूरे परिवार में मातम है.

मिली जानकारी के मुताबिक, रायपुर की पुलिस लाइन कॉलोनी निवासी नूर मोहम्मद उर्फ सोनू 5 अप्रैल की रात लगभग 11.30 बजे अपने घर आ रहा था. इस दौरान आरआई ऑफिस के सामने दो साडों के झगड़े में उनकी मोटरसाइकिल टकरा गई. जिससे सोनू सिर के बल नीचे गिर गया.

रास्ते में गुजर रहे लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी नूर मोहम्मद के पिता को दी और सोनू को घायल अवस्था में निकट के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से सोनू को एमएमआई अस्पताल के लिए भेज दिया.



एमएमआई अस्पताल से 6 अप्रैल की रात 8 बजे यशवंत हॉस्पिटल के लिए रैफर कर दिया. जहां घायल युवक नूर मोहम्मद की 7 अप्रैल की सुबह 4 बजे मौत हो गई. इसी दिन नूर मोहम्मद की सगाई तय थी. नूर मोहम्मद के पिता अब्दुल साजिद खान एक शासकीय सेवक हैं. अपने बेटे की मौत के लिए वे जिला प्रशासन और नगर निगम को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.
अब्दुल साजिद खान का कहना है कि अगर शासन आवारा मवेशियों, गाय, सांड के लिए कोई नियम, नीति बनाती और उनके रखरखाव की व्यवस्था करती तो शायद आज उनके घर का बड़ा बेटा जिंदा होता.

ये भी पढ़ें-

6 करोड़ के लिए बड़ी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाया था विराट का अपहरण

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील करेंगे बाहुबली अतीक अहमद

वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे अतीक अहमद, कोर्ट से मांगी परोल

भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर ने नामांकन वापस लिया, BJP को मिली बड़ी राहत

उमा भारती बोलीं- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर महान संत, उनके मुकाबले मैं साधारण मूर्ख प्राणी

BJP और कांग्रेस वालो! जान लो- 'आतिशी सिंह' पक्की क्षत्राणी हैं: सिसोदिया

सपा नेता आजम खान का भड़काऊ भाषण वाला VIDEO वायरल, मामला दर्ज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज