लाइव टीवी

मार्कफेड का असिस्टेंट मैनेजर गिरफ्तार, नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: October 1, 2019, 1:11 PM IST
मार्कफेड का असिस्टेंट मैनेजर गिरफ्तार, नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप
नाबालिग लड़की की मां ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की है. (File Photo)

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने असिस्टेंट मैनेजर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में पुलिस (Police) ने छेड़छाड़ (Molestation) के मामले में एक अधिकारी (Officer) को हिरासत (Custody) में लिया है. बताया जा रहा है कि मार्कफेड के असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) पर एक नाबालिग (Minor) से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. लड़की की मां ने मैनेजर के खिलाफ पुलिस (Police) से शिकायत की है. आरोपी मैनेजर का नाम रामेश्वर ठाकुर बताया जा रहा है. अधिकारी के खिलाफ उनकी ही नौकरी ने थाने में शिकायत (Complaint) की है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने असिस्टेंट मैनेजर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

अधिकारी पर छेड़छाड़ का आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी असिस्टेंट मैनेजर रामेश्वर ठाकुर शहर के राजेंद्रनगर इलाके में रहता था. अधिकारी के घर एक महिला घरेलू काम करने आया करती थी. बताते हैं कि पिछले कुछ समय से महिला की तबीयत ठीक नहीं थी. इस वजह से उसने अपनी नाबालिग बेटी (Daughter) को रामेश्वर के घर काम करने भेजा था. इसी दौरान आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया.

अलवर में नाबालिग लड़की से दरिंदगी, जंगल में ले जाकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप | Kidnapping of minor girl again in Alwar-3 youth gang raped by taking them into the forest
आरोप है कि अधिकारी पिछले कई महीनों से नाबालिग के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. (Demo Pic)


काफी दिनों से कर रहा था छेड़छाड़!

असिस्टेंट मैनेजर रामेश्वर ठाकुर पर आरोप लगा है कि वो पिछले 6 महीनों से नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. कई बार लड़की ने अपनी मां (Mother) को भी इस बारे में बताया. लेकिन उसने लड़की की बात को नजरअंदाज (Ignore) कर दिया. कुछ दिन पहले फिर से बच्ची ने मां से अपने साथ हुए छेड़छाड़ की बात बताई. तब जाकर सोमवार शाम पीड़िता की मां ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज की. पीड़िता की मां के शिकायत के बाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपी असिस्टेंट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, राजेंद्रनगर  पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

पत्नी के चरित्र पर था शक, पिता ने अपने तीन बच्चों को मारा चाकू 

घर बुलाकर पिलाई जमकर शराब, फिर चाकू मारकर कर दी किन्नर की हत्या 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...