मेयर इन काउंसिल की बैठक आज, मैकनाइज़ स्वीपिंग मशीन के प्रस्ताव पर हो सकती है चर्चा

पिछली एमआईसी की बैठक में कर्मचारियों की संविदा नियुक्ति के साथ ही अन्य विषयों का संकल्प पारित किया गया था.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: August 5, 2019, 10:27 AM IST
मेयर इन काउंसिल की बैठक आज, मैकनाइज़ स्वीपिंग मशीन के प्रस्ताव पर हो सकती है चर्चा
मेयर इन काउंसिल की बैठक निगम मुख्यालय में होने वाली है जिसमें शहर विकास के एजेंडों पर चर्चा की जाएगी.
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: August 5, 2019, 10:27 AM IST
राजधानी रायपुर के विकास कार्यों को लेकर नगर निगम की मेयर इन काउंसिल बैठक सोमवार को होने वाली है. इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है. जानकारी के मुताबिक इस बैठक में जोन कमिश्नरों के कामकाज के अलावा सफाई एवं राजस्व की स्थिति पर एमआईसी सदस्यों के साथ अधिकारियों से चर्चा हो सकती  है. बता दें पिछली एमआईसी की बैठक में कर्मचारियों की संविदा नियुक्ति के साथ ही अन्य विषयों का संकल्प पारित किया गया था.

इन मुद्दों पर रहेगी नजर:

बता दें कि रायपुर के सड़कों की सफाई मैकनाइज़ स्वीपिंग मशीन से करने का प्रस्ताव पिछली एमआईसी में गिरने के बाद फिर से एक बार यही प्रस्ताव सोमवार को होने वाली एमआईसी की बैठक में लाया जा रहा है. सोमवार को मेयर इन काउंसिल की बैठक निगम मुख्यालय में होने वाली है जिसमें शहर विकास के एजेंडों पर चर्चा की जाएगी.

mayor in council, mayor in council meeting, mayor in council meeting in raipur, raipur mayor pramod dubey, raipur nagar nigam, chhattisgarh, raipur, छत्तीसगढ़, रायपुर, मेयर इन काउंसिल, मेयर इन काउंसिल की बैठक, रायपुर में मेयर इन काउंसिल की बैठक, रायपुर मेयर प्रमोद दुबे, रायपुर नगर निगम
इस बैठक में जोन कमिश्नरों के कामकाज के अलावा सफाई एवं राजस्व की स्थिति पर एमआईसी सदस्यों के साथ अधिकारियों से चर्चा हो सकती है.


आपको बता दें कि इससे पहले 26 जुलाई को हुई बैठक में भी ये प्रस्ताव एमआईसी में लाया गया था लेकिन पिछली मशीनों के कड़वे अनुभवों के चलते सभी एमआईसी के सदस्यों ने इसका विरोध कर दिया था. लेकिन महापौर प्रमोद दुबे इस प्रस्ताव पर अड़े हुए हैं और सोमवार की बैठक में फिर ये प्रस्ताव लाया जा रहा है. इसके अलावा मच्छरों से मुक्ति के लिए फागिंग मशीन, मृत पशुओं को उठाने के लिए डंपर और जेसीबी जैसी व्यवस्था करने का प्रस्ताव भी एमआईसी में लाया जा रहा है. ऐसे में नगरीय निकाय चुनाव से पहले कौन से प्रस्ताव पास हो पाएंगे ये देखने वाली बात होगी.

ये भी पढ़ें: 

वर्तमान और पूर्व CM के बीच शायराना ट्विटर वॉर, इस TWEET को मिला रहा काफी रिएक्शन 
Loading...

उफनते नाले में बाइक सहित बहे तीन युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन में लगा प्रशासन 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 10:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...