Home /News /chhattisgarh /

मेयर इन काउंसिल की बैठक आज, मैकनाइज़ स्वीपिंग मशीन के प्रस्ताव पर हो सकती है चर्चा

मेयर इन काउंसिल की बैठक आज, मैकनाइज़ स्वीपिंग मशीन के प्रस्ताव पर हो सकती है चर्चा

मेयर इन काउंसिल की बैठक निगम मुख्यालय में होने वाली है जिसमें शहर विकास के एजेंडों पर चर्चा की जाएगी.

मेयर इन काउंसिल की बैठक निगम मुख्यालय में होने वाली है जिसमें शहर विकास के एजेंडों पर चर्चा की जाएगी.

पिछली एमआईसी की बैठक में कर्मचारियों की संविदा नियुक्ति के साथ ही अन्य विषयों का संकल्प पारित किया गया था.

राजधानी रायपुर के विकास कार्यों को लेकर नगर निगम की मेयर इन काउंसिल बैठक सोमवार को होने वाली है. इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है. जानकारी के मुताबिक इस बैठक में जोन कमिश्नरों के कामकाज के अलावा सफाई एवं राजस्व की स्थिति पर एमआईसी सदस्यों के साथ अधिकारियों से चर्चा हो सकती  है. बता दें पिछली एमआईसी की बैठक में कर्मचारियों की संविदा नियुक्ति के साथ ही अन्य विषयों का संकल्प पारित किया गया था.

इन मुद्दों पर रहेगी नजर:

बता दें कि रायपुर के सड़कों की सफाई मैकनाइज़ स्वीपिंग मशीन से करने का प्रस्ताव पिछली एमआईसी में गिरने के बाद फिर से एक बार यही प्रस्ताव सोमवार को होने वाली एमआईसी की बैठक में लाया जा रहा है. सोमवार को मेयर इन काउंसिल की बैठक निगम मुख्यालय में होने वाली है जिसमें शहर विकास के एजेंडों पर चर्चा की जाएगी.

mayor in council, mayor in council meeting, mayor in council meeting in raipur, raipur mayor pramod dubey, raipur nagar nigam, chhattisgarh, raipur, छत्तीसगढ़, रायपुर, मेयर इन काउंसिल, मेयर इन काउंसिल की बैठक, रायपुर में मेयर इन काउंसिल की बैठक, रायपुर मेयर प्रमोद दुबे, रायपुर नगर निगम
इस बैठक में जोन कमिश्नरों के कामकाज के अलावा सफाई एवं राजस्व की स्थिति पर एमआईसी सदस्यों के साथ अधिकारियों से चर्चा हो सकती है.


आपको बता दें कि इससे पहले 26 जुलाई को हुई बैठक में भी ये प्रस्ताव एमआईसी में लाया गया था लेकिन पिछली मशीनों के कड़वे अनुभवों के चलते सभी एमआईसी के सदस्यों ने इसका विरोध कर दिया था. लेकिन महापौर प्रमोद दुबे इस प्रस्ताव पर अड़े हुए हैं और सोमवार की बैठक में फिर ये प्रस्ताव लाया जा रहा है. इसके अलावा मच्छरों से मुक्ति के लिए फागिंग मशीन, मृत पशुओं को उठाने के लिए डंपर और जेसीबी जैसी व्यवस्था करने का प्रस्ताव भी एमआईसी में लाया जा रहा है. ऐसे में नगरीय निकाय चुनाव से पहले कौन से प्रस्ताव पास हो पाएंगे ये देखने वाली बात होगी.

ये भी पढ़ें: 

वर्तमान और पूर्व CM के बीच शायराना ट्विटर वॉर, इस TWEET को मिला रहा काफी रिएक्शन 

उफनते नाले में बाइक सहित बहे तीन युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन में लगा प्रशासन 

 

Tags: BJP, Chhattisgarh news, Congress, Raipur Municipal Corporation, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर