लाइव टीवी

मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, 24 घंटे में इन इलाकों में हो सकती है ओलावृष्टि

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: January 18, 2020, 11:25 AM IST
मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, 24 घंटे में इन इलाकों में हो सकती है ओलावृष्टि
मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. (File Photo)

मौसम विभाग ने सतर्कता बरतने के लिए कहा है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में फिर एक बार मौसम का मिजाज बद सकता है. मौसम विभाग (Weather Department) के मुताबिक, आने  वाले 24 घंटे में प्रदेश के कई इलाकों में आंधी बारिश (Rain) के साथ ओलावृष्टि (Hailstorm) की भी चेतावनी मौसम विभाग ने जारी की है. साथ ही इन इलाकों में मौसम विभाग ने येलो अलर्ट (Yellow Alert) भी जारी कर दिया है. जानकारी के मुताबिक सरगुजा (Sarguja), कोरिया (Koriya), बलरामपुर (Balrampur) और सूरजपुर जिले में एक दो स्थानों पर ओलावृष्ठि की अति संभावना जताई गई है. साथ ही मौसम विभाग ने सतर्कता बरतने के लिए कहा है.

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ में अगले 24 घंटों में प्रदेश में कई जगह हल्की बारिश की संभावना जताई है. मालूम हो कि मध्य छत्तीसगढ़ में हल्के बादलों के साथ मौसम का मिजाज बदला रहेगा. अगले 24 घंटों में प्रदेश के कुछ ईलाकों में आंधी, बारिश और ओलावृष्ठि को लेकर अलर्ट जारी किया गया है...

मौसम विभाग के मुताबिक खासतौर पर उत्तर छत्तीसगढ़ में इसका असर दिखाई देगा. सरगुजा, कोरिया,बलरामपुर और सूरजपुर जिले में एक दो स्थानों पर ओलावृष्ठि की अति संभावना है. मौसम विभाग ने  इन इलाकों में सतर्कता बरतने के लिए कहा है. मौसम वैज्ञानिक एचपी चंद्रा के मुताबिक, विभाग ने इन इलाकों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. साथ हीं अगले तीन दिनों में न्यूनतम तापमान में एक से दो डिग्री गिरावट की भी संभावना है. इसके चलते राज्य में थोड़ी ठंड बढ़ेगी. इसके बाद न्यूनतम तापमान में वृद्धि होने की संभावना है.

 

ये भी पढ़ें: 

 नया रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा हवाई यात्रा करने वाले टॉप-5 एयरपोर्ट में रायपुर दूसरे स्थान पर 

 

दुपट्टे से गला घोंटकर पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या, 12 दिन बाद मिली लाश

  कर्मचारी की खुदकुशी के बाद पूर्व CM अजीत जोगी और अमित जोगी के खिलाफ FIR दर्ज, लगा ये आरोप  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 11:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर