मंत्री अजय चन्द्राकार इस मामले में पहुंचे कोर्ट, दर्ज कराया बयान

छत्तीसगढ़ के केबिनेट मंत्री अजय चन्द्राकर ने सामाजिक कार्यकर्ता मंजीत कौर बल और कृष्णकुमार साहू के खिलाफ मानहानी की याचिका दायर की है.

News18 Chhattisgarh
Updated: April 17, 2018, 11:03 AM IST
मंत्री अजय चन्द्राकार इस मामले में पहुंचे कोर्ट, दर्ज कराया बयान
मंत्री अजय चन्द्राकर.
News18 Chhattisgarh
Updated: April 17, 2018, 11:03 AM IST
छत्तीसगढ़ के केबिनेट मंत्री अजय चन्द्राकर रायपुर के जिला कोर्ट पहुंचे. मंत्री चन्द्राकर ने सामाजिक कार्यकर्ता मंजीत कौर बल और कृष्णकुमार साहू के खिलाफ मानहानी की याचिका दायर की है. इसी मामले में मंत्री चन्द्राकार बीते 16 अप्रैल को अपना बयान दर्ज कराया.

बता दें कि मंत्री अजय चंद्राकर ने 2 अप्रैल को दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार के झूठे मामले में आरोपी बनाने को लेकर कोर्ट में मानहानी का परिवाद दायर किया था. दरअसल मंजीत कौर बल और कृष्णकुमार साहू ने मंत्री अजय चंद्राकर पर आय से अधिक सम्पत्ति का आरोप लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट में केस लगाया था.

सुप्रीम कोर्ट ने मंत्री चन्द्राकर के खिलाफ परिवाद को डिस्पोजल कर दिया था. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद परिवादियों के खिलाफ अजय चंद्रकार ने मानहानी का मुकदमा दायर किया है. बयान दर्ज कराने के बाद अजय चंद्राकर ने बताया कि मामले में 24 अप्रैल को मामले में अगली तारीख मिली है.

अजय चंद्राकर का कहना है कि उन पर लगे आरोप झूठे थे, जिसे अपने सार्वजनिक जीवन से बाहर करना है. वहीं आर्थिक दंड को लेकर भी अपने वकील से सुझाव लिए जा रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर