छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ मंत्री का दावा अगर घोषणापत्र पूरा नहीं हुआ तो छोड़ देंगे मंत्रीपद
Raipur News in Hindi

छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ मंत्री का दावा अगर घोषणापत्र पूरा नहीं हुआ तो छोड़ देंगे मंत्रीपद
छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव.

टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा- सभी बेरोजगार शिक्षा कर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों एवं अन्य युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं. जन घोषणा पत्र के माध्यम से जो वायदा आपको किया था, मैं उस पर अटल हूं.

  • Share this:
रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और भूपेश बघेल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्विटर पर ऐसा ऐलान कर दिया है, जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खलबली मच गई है. पिछले कुछ दिनों में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह ने मीडिया में ऐसे बयान दिए हैं जो इस इशारा कर रहे हैं कि वो राज्य में चल रही अपनी ही सरकार के कामकाज से खुश नहीं हैं. ट्वीटर पर प्रदेश के बेरोजगारों और किसानों के प्रति चिंता जाहिर करते हुए उन्होंने ने लिखा है कि 'मैं शर्मिंदा हूं'. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में कहा है कि अगली फसल से पहले किसानों को 2500 रुपए ना मिले तो वो अपने मंत्रीपद से इस्तीफा दे देंगे.

टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा- सभी बेरोजगार शिक्षा कर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों एवं अन्य युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं. जन घोषणा पत्र के माध्यम से जो वायदा आपको किया था, मैं उस पर अटल हूं. उन्होंने आगे कहा- यही विश्वास दिला रहा हूं कि सरकार प्रयास कर रही है. हम आपके साथ हैं और साथ रहेंगे.


दरअसल इस ट्वीट के पीछे भी एक वजह है. पिछले सोमवार को एक युवक ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आग लगाकर जान देने की कोशिश की थी. इसके जवाब में मंगलवार को टीएस सिंहदेव एक के बाद एक कई ट्वीट किए. ट्वीट के माध्यम से दिए गए उनके बयानों के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. इस घटना के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर राज्य के नागरिकों से गुस्से में कोई अनचाहा कदम नहीं उठाने की अपील की. उन्होंने कहा कि खाने-पीने और कोविड19 महामारी से संबंधित सभी व्यवस्थाएं राज्य सरकार द्वारा की गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading