होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

मंत्री टीएस सिंहदेव ने माना मोटर व्हीकल एक्ट का नहीं हुआ पालन, अब देंगे जुर्माना!

मंत्री टीएस सिंहदेव ने माना मोटर व्हीकल एक्ट का नहीं हुआ पालन, अब देंगे जुर्माना!

मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा- जुर्माना भरने तैयार हूं (File Photo)

मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा- जुर्माना भरने तैयार हूं (File Photo)

बुधवार को मुंगेली दौरे के दौरान मंत्री टीएस सिंहदेल हेलीपेड से लगभग आधा किलोमीटर दूरी कलेक्ट्रेट सभाकक्ष तक स्कूटी पर सवार होकर गए थे.

    मुंगेली/जगदलपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Minister TS Singhdeo) ने आखिर मान लिया है कि उन्होने ट्रैफिक रूल्स (Traffic Rules) का पालन नहीं किया है. साथ ही उन्होने जुर्माना (Penalty) भरने की बात भी कही है. दरअसल, मंत्री टीएस सिंहदेव बुधवार को मुंगेली जिले के दोरे पर थे. यहां मंत्री ने बिना हेल्मेट स्कूटी पर सवारी कर रहे थे. इसके साथ ही उनके कार्यकर्ता तीन सवारी बाइक चला रहे थे. इसके बाद आरोप लगाया गया कि मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्रैफिक नियम का पालन नहीं किया है. देखते ही देखते ये मामला तूल पकड़ने लगा और नए यातायात नियमों की अनदेखी की बात कही गई. बता दें कि बुधवार को मुंगेली दौरे के दौरान मंत्री टीएस सिंहदेल हेलीपेड से लगभग आधा किलोमीटर दूरी कलेक्ट्रेट सभाकक्ष तक स्कूटी पर सवार होकर गए थे. इस दौरान मंत्री और उनके कार्यकर्ताओं ने हेल्मेट नहीं पेहना था. साथ ही कुछ कार्यकर्ता 3 सवारी बाइक चला रहे थे. यहां तक की टीआई भी बिना हेल्मेट (Without Helmet) के बाइक पर दिखे थे.

    अधिकारियों ने कुछ बोलने को तैयार नहीं

    नए मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicle Act 2019) को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. ऐसे में मंत्री टीएस सिंहदेव और इनके काफिले में जिस तरह यातायात नियमों की अनदेखी का आरोप लगा है, इसे लेकर छत्तीसगढ़ में काफी सियासत हो रही है. वही इस पूरे मामले पर कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर मुंगेली जिले का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. मुंगेली यातायात प्रभारी महेश्वर सिंह केवल बाइक की पतासाजी कराने की बात बस कह रहे है, पर कार्रवाई से सभी बचते दिखाई दे रहे है.

    मंत्री टीएस सिंहदेव ने कही ये बात

    मुंगेली की रैली में ट्रैफिक नियम तोड़ना का मामला तूल पकड़ने के बाद मंत्री टीएस सिंहदेव का एक बयान भी सामने आया है. मंत्री सिंहदेव ने मुंगेली की रैली के दौरान मोटर व्हीकल एक्ट का पालन नहीं करने की गल्ती स्वीका भी कर ली. इस मसले पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का कहना है कि मैं इसके लिए जुर्माना देने तैयार हूं. मुझसे गलती हो गई.

    रिपोर्ट: प्रशांत शर्मा और विनोद कुशवाहा

    ये भी पढ़ें: 

    सीने पर चाकू से वार कर युवक की हत्या, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस  

    अंतागढ़ टेपकांड: मंतूराम पवार के वकील ने केस से नाम लिया वापस, अब SIT को देंगे वॉइस सैंपल 

     

    Tags: Chhattisgarh news, Congress, Motor vehicles act, Raipur news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर