लाइव टीवी

बदमाशों ने खुद को बताया क्राइम ब्रांच अधिकारी, फिर 26 लाख लेकर हुए फरार

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 15, 2019, 1:34 PM IST
बदमाशों ने खुद को बताया क्राइम ब्रांच अधिकारी, फिर 26 लाख लेकर हुए फरार
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बदमाशों ने पहले रकम लेकर जा रहे कर्मचारी को रास्ते में रोका और खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया.

  • Share this:
रायपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में लूट (Loot) की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. शुक्रवार सुबह बदमाशों ने स्टील कारोबारी के कर्मचारी को निशाना बनाया है. बताया जा रहा है कि दो आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. लुटेरों ने पहले रकम लेकर जा रहे कर्मचारी को रास्ते में रोका और खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया. फिर कर्मचारी के पास रखे रकम को लिया और कहा कि क्राइम ब्रांच (Crime branch) के ऑफिस आकर हिसाब दो, फिर रकम वापस दी जाएगी. फिर आरोपियों ने कर्मचारी के पास रखे पैसे लिए और फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई. फिलहाल मामले की जांच करने के बात पुलिस कर रही है.



खुद को बताया क्राइम ब्रांच का अधिकारी

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह नंदन टीएमटी कंपनी का कर्मचारी धीरेंद्र मिश्रा समता कॉलोनी ऑफिस से वॉलफोर्ट सिटी अपने स्कूटी में पैसे लेकर जा रहा था. तभी सूंदर नगर मदर प्राइड स्कूल के पास स्कूटी सवार दो लुटेरे आए और धीरेंद्र की गाड़ी रोकी. फिस आरोपियों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया और धीरेंद्र मिश्रा से लाइसेंस मांगने लगे. फिर आरोपियों ने कहा कि तुमको क्राइम ब्रांच के ऑफिस आना पड़ेगा और पैसों का हिसाब देना होगा. इसके बाद आरोपियों ने धीरेंद्र मिश्रा के पास रखे साढ़े 26 लाख को लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने की नाकेबंदी

घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही डीडी नगर पुलिस, सीएसपी, एसएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल पुलिस ने शहर के कई इलाकों में नाकेबंदी कर रही है. शहर से सभी एंट्रेंस को सील कर दिया गया है. वाहनों की लगातार चेकिंग की जा रही है. माना जा रहा है कि बदमाशों ने पहले कई दिनों तक रेकी की फिर इस घटना की अंजाम दिया होगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:CGPSC सिविल जज एग्जाम और रिजल्ट हाईकोर्ट ने किया निरस्त, बिना फीस दिए फिर होगी परीक्षा  

ट्रेन में पिता ने की अपने 11 साल के बेटे को जिंदा जलाने की कोशिश  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 1:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर