तीन दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे मोहन भागवत, लंबी चर्चा के बाद तय की रणनीति

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपने तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के चालक मोहन भागवत से रोहिणी पुरम कार्यालय में बीजेपी के तीनों आला नेताओं ने मुलाकात कर लंबी चर्चा करने के बाद चुनाव की रणनीति तय की.

Awadhesh Mishra | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 7:20 PM IST
तीन दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे मोहन भागवत, लंबी चर्चा के बाद तय की रणनीति
तीन दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे मोहन भागवत
Awadhesh Mishra | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 7:20 PM IST
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपने तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के चालक मोहन भागवत से रोहिणी पुरम कार्यालय में बीजेपी के तीनों आला नेताओं ने मुलाकात कर लंबी चर्चा करने के बाद चुनाव की रणनीति तय की.

गौरतलब है कि अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान मोहन भागवत आसएसएस मध्य क्षेत्र, अनुषांगिक संगठन समेत सत्ता और संगठन के आला नेताओं की बैठक लेकर वे समन्वय समिति की भी विस्तारित बैठक लेंगे.

वहीं अपने दौरे के दूसरे दिन 15 जनवरी को मोहन भागवत सांइस कॉलेज मैदान में एक सभा को भी संबोधित करेंगे. ऐसे में भागवत का यह दौरा इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काफी अहम माना जा रहा है. मोहन भागवत इन सभी संगठनों की मौजूदा स्थिति का लेखा जोखा लेंगे. इसके साथ ही सभी संगठनों के बीच तालमेल और उनके काम काज के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे.

लिहाजा, छत्तीसगढ़ में चुनावी साल को देखते हुए आरएसएस संगठन और सत्ता के बीच कैसे बेहतर तालमेल बनाया जाए और किन-किन मुद्दों पर बीजेपी को आरएसएस की मदद ली जानी चाहिए, इन तमाम बातों को लेकर संघ प्रमुख मोहन भागवत, बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, संगठन मंत्री पवन साय, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के बीच लंबी चर्चा हुई.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Chhattisgarh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर