लाइव टीवी

MP का सत्ता संग्राम: CM बघेल ने कहा- बहुमत साबित करेगी कमलाथ सरकार, BJP ने फैलाई अराजकता
Raipur News in Hindi

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: March 15, 2020, 2:44 PM IST
MP का सत्ता संग्राम: CM बघेल ने कहा- बहुमत साबित करेगी कमलाथ सरकार, BJP ने फैलाई अराजकता
सीएम भूपेश बघेल. (फाइल फोटो).

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में चल रहे सियासी संग्राम की आंच छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजनीति पर भी पड़ रही है. प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कहा कि पूरे मामले में बीजेपी (BJP) अराजकता फैलाई है.

  • Share this:
रायपुर. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में चल रहे सियासी संग्राम की आंच छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजनीति पर भी पड़ रही है. प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने पूरे मामले को लेकर बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बीजेपी ज्वाइनिंग के बाद से ही मध्यप्रदेश के राजनीतिक गलियारों में भूचाल मच गया है. रविवार को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल मध्य प्रदेश के रीवा और सतना के दौरे पर गए हुए हैं. वहां वे धार्मिक आयोजनों में शामिल होंगे. इसके बाद वे रविवार की देर शाम तक रायपुर लौटेंगे.

मध्यप्रदेश के लिए रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधा. सीएम भूपेश ने मीडिया से चर्चा में कहा- बीजेपी ने अपने स्वार्थ के चलते मध्यप्रदेश में अराजकता का माहौल बनाया है. उन्होंने कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग की जा रही है. विधायकों का अपहरण किया गया है. प्रजातंत्र की संवैधानिक व्यवस्था तार-तार हो चुकी है. बीजेपी ने जो कृत्य किया है, वह बेहद निंदनीय है. जो धुंध एमपी की राजनीति पर छाई है जल्द छंट जाएगी. कमलनाथ सरकार बहुमत साबित करके फिर से अपनी सरकार बनाएगी.

मंत्री ने बताया अनैतिक कार्य



ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने पर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का भी बयान सामने आया. मंत्री सिंहदेव ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता कांग्रेस के निकटतम रहे. ज्योतिरादित्य खुद 18 साल से कांग्रेस में रहे. हर जगह पार्टी ने उन्हें वजन दिया. 8 मंत्री उनकी सलाह में मध्य प्रदेश की सरकार में थे. उन्होंने कहा कि कैसे कोई व्यक्ति ऐसी पार्टी में जाकर काम करेगाए जिसकी कमियों को निकलाने का काम उसने किया है. टीएस सिंहदेव ने कहा कि अगर मैं आज बीजेपी के नीतियों के खिलाफ काम करता हूं तो कल किस मुंह से जाकर मैं उसी पार्टी का गुणगान करुंगा. वैचारिक रूप से ये अनैतिक कार्य हुआ है.



ये भी पढ़ें: एक विवाह ऐसा भी: परिवार वालों से बचकर थाने पहुंचा कपल, वहीं सजा मंडप, पुलिस वाले बने बाराती

कोरोना की दहशत: डोंगरगढ़ में मेले पर रोक, 31 मार्च तक मल्टीप्लेक्स, सिनेमाहॉल भी रहेंगे बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2020, 12:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading