Home /News /chhattisgarh /

एक्ट्रेस निया शर्मा ने छत्तीसगढ़ी गाने पर किया डांस, बढ़ा इंटरनेट का पारा, देखें- Video

एक्ट्रेस निया शर्मा ने छत्तीसगढ़ी गाने पर किया डांस, बढ़ा इंटरनेट का पारा, देखें- Video

मुंबई की एक्ट्रेस निया शर्मा ने छत्तीसगढ़ी गाने पर डांस किया.

मुंबई की एक्ट्रेस निया शर्मा ने छत्तीसगढ़ी गाने पर डांस किया.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की चर्चित फिल्म मोर छइन्हा भुईंया के गीत पर मुंबई की एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. एक्ट्रेस निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो पोस्ट किया है. साल 2000 में रिलील हुई इस फिल्म के गाने पर मुंबई की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल निया शर्मा ने डांस रील बनाया है. इस वीडियो पोस्ट पर एक्ट्रेस को कई फनी कमेंट भी मिले हैं.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘मोर छईन्हा भुईंया’ के गीत ‘टुरी आइसक्रीम खा के फरार होगे जी…’ की लोकप्रियता उसके रिलिज होने के बाद 20 साल बाद भी बरकरार है. साल 2000 में रिलील हुई इस फिल्म के गाने पर मुंबई की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल निया शर्मा ने डांस रील बनाया है. इस रिल को लाखों की संख्या में लाइक मिले हैं. निया शर्मा इस गाने पर कोरियोग्राफर के साथ शानदार डांस मूव्स करते नजर आ रही हैं. छत्तीसगढ़ी सॉन्ग टुरी आइस्क्रीम खाके फरार होगे जी… गाना साल 2000 में फिल्म रिलीज से पहले ही काफी हिट हो चुका था. आज भी लोगों की जुबान पर यह गाना रहता है.

बता दें कि मुंबई के कलाकार आमतौर पर छत्तीसगढ़ी गानों पर थिरकते कम ही नजर आते हैं. टीवी सीरियल की मशहूर एक्टर निया शर्मा ने छत्तीसगढ़ी गाने पर डांस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से शेयर किया है. ये गाना छत्तीसगढ़ की मशहूर फिल्म मोर छइयां भुइयां में एक्टर अनुज शर्मा पर फिल्माया गया है. बता दें कि निया के इस इंस्टा वीडियो पर कई लोगों के फनी कमेंट्स भी आए हैं. आमतौर पर निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. डेली लाइफ के इंट्रेस्टिंग मोमेंट्स शेयर करती हैं. निया शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही एक लाख से अधिक फाॅलोअर हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

लक्ष्मण मस्तुरिया ने लिखा था गीत
बता दें कि साल 2000 में रिलीज हुई सतीश जैन निर्देशित फिल्म मोर छइन्हा भुईंया के ‘टुरी आईसक्रीम खा के’ गीत को छत्तीसगढ़ के मशहूर लिरिक्स राइटर लक्ष्मण मस्तुरिया और विनय बिहारी ने लिखा. मस्तुरिया तीन साल पहले गुजर गए हैं और विनय बिहार में विधायक बन गए थे. संगीत बबला बागची का है. पर्दे पर अनुज शर्मा और जागृति राय हैं. फिल्म अभिनेता अनुज कहते हैं कि वो दौर कभी न भूलने वाला है. आज चाहे जितनी भी कामयाबी मिल जाए लेकिन मोर छइन्हा भूइन्हा का कोई मुकाबला नहीं है.

Tags: Bollywood actress, Entertainemnt

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर