लाइव टीवी

गर्लफ्रेंड के सुसाइड के बाद फरार हो गया था लिव इन पार्टनर, अब ऐसे हुआ गिरफ्तार
Raipur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: February 21, 2020, 5:20 PM IST
गर्लफ्रेंड के सुसाइड के बाद फरार हो गया था लिव इन पार्टनर, अब ऐसे हुआ गिरफ्तार
फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गिरफ्तार होने के बाद युवती के प्रेमी ने पूरी घटना पुलिस (Police) के सामने बताई.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवती की सड़ी गली लाश मिलने के मामले में पुलिस ने युवती के आशिक (Lover) को गिरफ्तार कर लिया है. शहर के बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में युवती की लाश मिलने के मामले में मुजगहन पुलिस ने युवती के लिव इन पार्टनर (Live in Partner) को गिरफ्तार किया है. आरोपी को आत्महत्या के लिए उकसाने और साक्ष्य छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, बोरियाकला इलाके में 16 फरवरी को एक युवती की सड़ी गली हालत में लाश मिली थी, जो करीब डेढ़ महीने पुरानी थी. युवती की लाश फांसी के फंदे पर लटकी थी, जिसे नीचे उतार दिया गया था. इस मामले में पुलिस को उसके प्रेमी वीरेन्द्र पटेल की तलाश थी. गिरफ्तार होने के बाद युवती के प्रेमी ने पूरी घटना पुलिस (Police) के सामने बताई.


पैस बना फसाद का जड़





पुलिस हिरासत में आने के बाद आरोपी ने बताया कि उसने पबीना के माता-पिता से करीब 20 से 25 लाख रुपये लिए थे. जब उनके रिश्ते के बारे में पता चला तो पबीना के घरवालों ने उसे पैसे देना बंद कर दिया. कहा जा रहा है कि आरोपी वीरेन्द्र पटेल ने पबीना के घर वालों के पैसे से ही अपने लिए एक जमीन भी खरीदी था. पबीना के घरवाले 6 महीने पहले उसे लेने सरगुजा से रायपुर भी आए थे, लेकिन पबीना उनके साथ जाने को तैयार नहीं हुई और कार से कूद भी गई थी. फिर, घर वालों से पैसे नहीं मिलने पर इन लोगों ने दूसरे लोगों से उधार लेना चालू किया. पैसे नहीं देने पर रोजाना तकादा करने लोग उनके घर पहुंचने लगे. बकायदारों से परेशान होकर आरोपी वीरेन्द्र पटेल रोजाना पबीना को घर में ही बंद कर निकला करता था.




पुलिस हिरासत में आरोप.




आरोपी ने ऐसे दिया पुलिस को चखमा


मुजगहन थाना प्रभारी आरएन पांडेय का कहना है कि 6 जनवरी 2020 को दोनों के बीच पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद युवक घर से चला गया था और पबीना इस दौरान घर में अकेली थी. फिर पबीना ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब युवक शाम को घर आया तो उसने पबीना को फंदे पर लटकता देखा. फिर उसने चाकू से रस्सी काटकर पबीना के शव को नीचे उतारा, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद आरोपी ने पुलिस को धोखा देने की नीयत से दूसरे कमरे में एक और फंदा बनाया ताकि ऐसा लगे कि उसने भी आत्महत्या करने की कोशिश की और घर को बाहर से बंद करके फरार हो गया. इस घटना के तकरीबन 40 दिन बाद आरोपी के मकान मालिक के आने पर घटना का खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, इस दौरान 2-3 बार आरोपी रायपुर भी आया ये जानने कि लाश पुलिस के हाथ लगी है या नहीं.







ये भी पढ़ें: 



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 4:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,113,826

     
  • कुल केस

    1,550,329

    +32,369
  • ठीक हुए

    344,794

     
  • मृत्यु

    91,709

    +3,254
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर