होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /'क‍िसी ने सही कहा है शौक बड़ी चीज है...', नवीन ज‍िंदल को क्‍यों दी थी धमकी? आरोपी ने बताई ये वजह

'क‍िसी ने सही कहा है शौक बड़ी चीज है...', नवीन ज‍िंदल को क्‍यों दी थी धमकी? आरोपी ने बताई ये वजह

chhattisgarh news: छत्‍तीसगढ़ के रायगढ़ को देखने का शौक था इसीलिए जेल में बंद कैदी ने उद्योगपति को दी धमकी थी.

chhattisgarh news: छत्‍तीसगढ़ के रायगढ़ को देखने का शौक था इसीलिए जेल में बंद कैदी ने उद्योगपति को दी धमकी थी.

raigarh news: आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह रायगढ़ जेल आना चाहता था. इसीलिए उद्योगपति नवीन जिंदल को धमकी दी. आरोपी का ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पुलिस ने कोर्ट से आरोपी को 15 दिन की रिमांड पर ल‍िया है.
आरोपी से पूछताछ क‍ि गई तो पता चला क‍ि नवीन जिंदल को रुपए की फिरौती और जान से मारने की धमकी क्यों दी?

हरपाल सिंह खूंटे

रायगढ़. छत्‍तीसगढ़ के रायगढ़ को देखने का शौक था इसीलिए जेल में बंद कैदी ने उद्योगपति को दी धमकी थी. रायगढ़ पुलिस ने उद्योगपति नवीन जिंदल को पत्र के माध्यम से धमकी देने वाले आरोपी को बिलासपुर केंद्रीय जेल से प्रोडक्शन वारंट पर रायगढ़ न्यायालय में पेश किया गया. पुलिस ने कोर्ट से आरोपी को 15 दिन की रिमांड पर ल‍िया है. इस र‍िमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी और उसके सभी मामलों की जानकारी ली जाएगी.

कोतरा रोड थाना प्रभारी गिरधारी साव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कई मामले चल रहे हैं. उन्हीं में से अन्य अपराध में पिछले 14 साल यह आरोपी बिलासपुर के केंद्रीय जेल में सजा काट रहा है. आरोपी से पूछताछ क‍ि गई तो पता चला क‍ि नवीन जिंदल को रुपए की फिरौती और जान से मारने की धमकी क्यों दी? आरोपी ने पुल‍िस की शुरुआती पूछताछ में चौकाने वाला खुलासा क‍िया.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह रायगढ़ जेल आना चाहता था. इसीलिए उद्योगपति नवीन जिंदल को धमकी दी. आरोपी का नाम पुष्पेंद्र चौहान है और 23 जनवरी को रायगढ़ स्थित जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के जीएम ने कोतरा रोड थाने में लिखित शिकायत दी थी. शिकायत के आधार पर आरोपी को न्यायालय रायगढ़ में पेश किया गया है.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें