कार्यकर्ता सम्मेलन में अमित शाह ने भरी हुंकार,कहा- कांग्रेस के शासन में छत्तीसगढ़ में फैला नक्सलवाद

अमित शाह ने कहा, "प्रचंड बहुमत से डॉ. रमन सिंह को छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री और 2019 में मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाने है". उन्होने रायपुर के मंच से कार्यकर्ता से कहा कि चुनाव समाप्त होते तक 65 पार करने का लक्ष्य सभी को होना चाहिए.

News18 Chhattisgarh
Updated: October 13, 2018, 6:03 PM IST
कार्यकर्ता सम्मेलन में अमित शाह ने भरी हुंकार,कहा- कांग्रेस के शासन में छत्तीसगढ़ में फैला नक्सलवाद
अमित शाह
News18 Chhattisgarh
Updated: October 13, 2018, 6:03 PM IST
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  अपने दो दिनों के दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे.  अमित शाह ने शनिवार को रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में बूथ लेकव कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस सम्मेलन में रायपुर और दुर्ग संभाग के कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर सहित पार्टी के आला नेता और पदाधिकारी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें: सर्वे: छत्तीसगढ़-राजस्थान और मध्य प्रदेश में BJP को करारा झटका, कांग्रेस की हो सकती है वापसी

बूथ लेकव कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा," 10 सदस्यों से भारतीय जनसंग की शुरूआत हुई थी. आज 18 सौ से ज्यादा विधायक वाली भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है". उन्होने ने कहा कि बूथ लेवल कार्यकर्ताओं ने भाजपा को स्थापित करने का काम किया है.  उन्ही के संघर्ष का परिणाम है जो आज पार्टी जीत के शिखर पर पहुंची है. लेकिन अभी केरल और तेलंगाना जैसे राज्य भी हमे जीतना है. अमित शाह ने कहा, "प्रचंड बहुमत से डॉ. रमन सिंह को छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री और 2019 में मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाने है". उन्होने रायपुर के मंच से कार्यकर्ता से कहा कि चुनाव समाप्त होते तक 65 पार करने का लक्ष्य सभी को होना चाहिए.

कार्यकर्ता सम्मेलन में अमित शाह ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.  अमित शाह ने कहा, " जब छत्तीसगढ़ में अजीत जोगी मुख्यमंत्री थे तब उन्होने कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई थी". कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य बना दिया था.  लेकिन फिर शरीर की बीमार दूर करने वाले डॉक्टर को राज्य सुधार का काम मिला". उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ में 1 रुपए में चावल और चना डॉ. रमन सिंह ने दिया. हर गांव में बिजली और सड़क रमन सिंह ने पहुंचाई. आज छत्तीसगढ़ से हजारों युवा डॉक्टर और इंजीनियर बन रहे है.

ये भी पढ़ें: हमारा गठबंधन सरकार बनाएगा और मैं मुख्यमंत्री बनूंगा: अजीत जोगी

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा,'' कांग्रेस के सहारे छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद फल-फूल रहा था. बीजेपी की सरकार ने नक्सवाद को खत्म करने का काम किया है''. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे पर अमित शाह ने कहा," राहुल गांधी पूरे देश में घूम रहे हैं. वे छत्तीसगढ़ भी आए थे. कांग्रेस छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने का केवल ख्वाब देख रही है".  उन्होने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे घर-घर जाकर लोगों तक सरकार की उपल्बधि पहुंचाए. हर किसी को कमल का बटन दबाने का संपल्प कराएं.

यह भी पढ़ें:
Loading...

इस जिले से राष्ट्रीय दलों ने अब तक नहीं दिखाया महिला प्रत्याशियों पर भरोसा
छत्तीसगढ़ में चुनाव: इस गांव में ग्रामीणों ने लगाई नेताओं के प्रवेश पर रोक
VIDEO: बिलासपुर में बीएसपी और छजकां की संयुक्त रैली को लेकर तैयारी पूरी  

 

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर