रायपुर में तीन साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, घर के बाहर से अगवा कर पड़ोसी ने की शर्मनाक हरकत

रायपुर में 3 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात. (सांकेतिक तस्वीर)

रायपुर में 3 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात. (सांकेतिक तस्वीर)

Raipur News: रायपुर के धरसीवा थाना इलाके में हुई वारदात. दुष्कर्म के बाद बेहोश हुई मासूम बच्ची को छोड़कर फरार हुआ आरोप. बच्ची को अस्पताल में कराया गया भर्ती. पुलिस कर रही तलाश.

  • News18.com
  • Last Updated: March 31, 2021, 7:12 AM IST
  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर से तीन साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की शर्मनाक घटना सामने आई है. घर के सामने खेल रही बच्ची को उसका पड़ोसी अगवा कर सुनसान स्थान पर ले गया और वहां उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. जिले में तीन साल की बच्ची के साथ हुई घटना से सनसनी फैल गई है.

पुलिस के मुताबिक बालिका के साथ कथित बलात्कार की घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है. आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर उसकी तलाशी के लिए छापेमारी जारी है.

रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यहां बताया कि यह घटना जिले के धरसीवा थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जानकारी मिली है कि सोमवार को बालिका अपने घर के करीब खेल रही थी. इसी दौरान घर के करीब में रहने वाला आरोपी उसे सुनसान स्थान में ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि घटना के दौरान जब बच्ची बेहोश हो गई तब वह उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया.

उन्होंने बताया कि बालिका को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. इधर, बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद परिजन सकते में हैं. आसपास के लोग भी घटना की जानकारी मिलने के बाद हैरत में हैं. (इनपुट -भाषा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज