कांग्रेस की किसी भी तरह की जांच से नहीं होगी कोई आपत्ति: भाजपा
Raipur News in Hindi

कांग्रेस की किसी भी तरह की जांच से नहीं होगी कोई आपत्ति: भाजपा
CM Bhupesh Baghel

घोषणा पत्र में किए गए वादों पर अमल के साथ ही कांग्रेस ने झीरम घाटी कांड की एसआईटी जांच की बात कही है. तो वहीं भाजपा ने किसी भी तरह की जांच का स्वागत किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बहुमत से जीत हासिल कर कांग्रेस ने सूबे में अपनी सरकार बना ली है. कांग्रेस की प्रदेश में सरकार बनते ही अब पार्टी ने भी अब तेजी से काम करना शुरू कर दिया है. घोषणा पत्र में किए गए वादों पर अमल के साथ ही कांग्रेस ने झीरम घाटी कांड की एसआईटी जांच की बात कही है. तो वहीं भाजपा ने किसी भी तरह की जांच का स्वागत किया है.

(ये भी पढ़ें: VIDEO: पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने नई सरकार को दी ये नसीहत)

भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री के रुप में चयन के साथ ही कांग्रेस ने तत्काल किसानों से किए गए कर्जमाफी और 25 सौ रुपए धान का समर्थन मूल्य किए जाने के वादे पर तत्काल अमल की बात कही है. भूपेश बघेल ने कहा कि झीरम कांड की एसआईटी से जांच कराएंगे. रविवार को ही अधिकारियों की बैठक भी ली गई थी. जाहिर है ऐसे में इस जांच को लेकर भी निर्देश दिए गए होंगे.



(ये भी पढ़ें:  VIDEO: टीएस सिंहदेव बोले- कैसे कहूं दु:ख नहीं, लेकिन जनता देखेगी अपना याराना)
वहीं झीरम कांड के एसआईटी जांच की बात पर विपक्षी पार्टी भाजपा ने किसी तरह की आपत्ति से इनकार किया है. भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव का कहना है कि झीरम के अलावा भी किसी मामले की जांच करा सकती है कांग्रेस, भाजपा को इससे कोई आपत्ति नहीं है.

(ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल के मंत्रिमंडल में 13 की जगह, रेस में हैं इतने दावेदार)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज