CM ने कहा- 'पुलिस के निर्देशों को नहीं मानने की वजह से भीमा मंडावी के साथ ये घटना हुई'
Raipur News in Hindi

CM ने कहा- 'पुलिस के निर्देशों को नहीं मानने की वजह से भीमा मंडावी के साथ ये घटना हुई'
भूपेश बघेश, मुख्यमंत्री

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान पर सीएम बघेल ने कहा कि 'ये राजनीति करने का समय नहीं. मैं इस वक्त कोई राजनीतिक बयान नहीं देना चाहता.' सीएम बघेल के मुताबिक विधायक भीमा मंडावी को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराई गई थी. पुलिस के निर्देशों को नहीं मानने की वजह से ये घटना हुई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में विधायक भीमा मंडावी के अंतिम संस्कार से लौटकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि उन्होंने दंतेवाड़ा में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए कि मतदान शांतिपूर्ण और निष्पक्ष ढंग से संपन्न हो. सुरक्षा को लेकर भी निर्देश दिए गए हैं कि मतदान दल और आम जनता सुरक्षित ढंग से मतदान कर सके.

वहीं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान पर सीएम बघेल ने कहा कि 'ये राजनीति करने का समय नहीं. मैं इस वक्त कोई राजनीतिक बयान नहीं देना चाहता.' सीएम बघेल के मुताबिक विधायक भीमा मंडावी को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराई गई थी. पुलिस के निर्देशों को नहीं मानने की वजह से ये घटना  हुई है.

बता दें कि धरमलाल कौशिक ने कहा था कि बस्तर संभाग ने बीजेपी के एक मात्र विधायक को खोया है. प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को टारगेट किया जा रहा है. इसके चलते ही डमरू धर पुजारी की भी सुरक्षा हटा दी गई है. इस समय नक्सलियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. जिसके चलते चुनाव में 24 घण्टे पहले नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया.



वहीं सीएम ने इस बात से भी इंकार किया कि कभी भी नक्सलियों से बातचीत की बात उनके द्वारा नहीं कही गई है. भूपेश बघेल ने कहा कि नक्सलियों ने बातचीत के लिए जब पर्चा फेंका था, तब ही उन्होंने साफ कर दिया था कि नक्सली हथियार छोड़कर देश के संविधान के प्रति आस्था प्रकट करें तभी उनसे कोई बातचीत हो पाएगी.
ये भी पढ़ें:- भीमा मंडावी की मौत पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा- बीजेपी को टारगेट किया जा रहा है

ये भी पढ़ें:- लाल आतंक के आगे न सरकार घुटने टेकेगी, न बस्तर की जनता: सीएम भूपेश बघेल 

ये भी पढ़ें:- क्या इस एक चूक की वजह से नक्सलियों का शिकार बने बीजेपी विधायक भीमा मंडावी?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading