भीमा मंडावी की मौत पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा- बीजेपी को टारगेट किया जा रहा है
Raipur News in Hindi

भीमा मंडावी की मौत पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा- बीजेपी को टारगेट किया जा रहा है
धरमलाल कौशिक (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमले को लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमले को लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. हमले में दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी समेत पांच लोगों की मौत नक्सली हमले में हुई है. इस घटना को लेकर छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बयान दिया है. धरमलाल कौशिक ने कहा है कि बीजेपी विधायक की कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी. एक दिन नक्सलवाद समाप्त होगा.

धरमलाल कौशिक ने कहा कि नक्सल समस्या को हल करने के लिए सरकार को ठोस कदम उठाने की जरूरत  है. बस्तर संभाग ने बीजेपी के  एक मात्र विधायक  को खोया है. प्रदेश में  भारतीय जनता पार्टी को टारगेट किया जा रहा है. इसके चलते ही डमरू धर पुजारी की भी सुरक्षा हटा दी गई है. इस समय नक्सलियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. जिसके चलते चुनाव में 24 घण्टे पहले नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया.

धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश से नक्सल समस्या को खत्म करने के लिए भाजपा सहयोग के लिए तैयार है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि दंतेवाड़ा की घटना कानून व्यवस्था का फेलुवर है. इंटेलिजेंट जानकारी उपलब्ध नहीं करा पा रही है. लगातार कई घटनाएं प्रदेश में घट रही हैं. राज्य सरकार को अपने पद में बने रहने का अधिकार नही है.
ये भी पढ़ें: क्या इस एक चूक की वजह से नक्सलियों का शिकार बने बीजेपी विधायक भीमा मण्डावी? 
ये भी पढ़ें: बस्तर टाइगर महेन्द्र कर्मा को हराकर पहली बार विधायक बने थे नक्सल हमले में मारे गए भीमा मंडावी 


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज