IT छापे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा- छत्तीसगढ़ के शांत माहौल को बिगाड़ने की हो रही कोशिश
Raipur News in Hindi

IT छापे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा- छत्तीसगढ़ के शांत माहौल को बिगाड़ने की हो रही कोशिश
पीडीएस घोटाले पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान दिया है.( फाइल फोटो)

सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि जगदलपुर (Jagdalpur) से लेकर रायगढ़ (Raigarh) तक सभी शहरों में दहशत और भय का वातावरण बना कर रखे है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में आयकर विभाग (Income Tax Department) की 'मेराथन' रेड को कांग्रेस ने गलत करार दिया है. कांग्रेस (Congress) का साफ कहना है कि राज्य सरकार की छवि को धूमिल करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा रेड (IT Raid) किया जा रहा है. पार्टी ने आरोप लगाया है कि एक चौथाई बहुमत से सत्ता में आने के चलते बौखलाई केंद्र सरकार ये कार्रवाई कर रही है. वहीं आईटी छापे की कार्रवाई पर सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने एक बड़ा बयान दिया है. शनिवार को आईटी छापे के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कल हम लोगों ने सरकार की ओर से राज्यपाल (Governor Anusuiya Uikey) के पास बात रखी थी. कार्रवाई को इतने घंटे हो गए सरकार को इसकी जानकारी नहीं दी गई. सीएम बघेल का कहा है कि पूरे प्रदेश में आर्म्ड फोर्स (Armed Force) घूम रहे हैं. जगदलपुर (Jagdalpur) से लेकर रायगढ़ (Raigarh) तक सभी शहरों में दहशत और भय का वातावरण बना कर रखे है.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ शांतिप्रिय प्रदेश है. यहां के महौल को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी इसका विरोध कर रही है. दिल्ली (Delhi) जाने और कैबिनेट की बैठक (Cabinet Meeting) रद्द होने के सवाल पर सीएम बघेल ने सिर्फ इतना कहा कि जानकारी हो जाएगी सभी को. अभी जाऊंगा तो आपको जानकारी हो जाएगी. अभी मैं कुछ नहीं बता रहा हूं, आपको पता चल जाएगा. तो वहीं केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए  खाद्यमंत्री अमरजीत भगत (Amarjeet Bhagat) ने कहा कि कांग्रेस को भयभीत करने का प्रयास केंद्र सरकार कर रही है. सेंट्रल एजेसियों का दुरुपयोग भाजपा करती है. शासन को इसकी सूचना नहीं दी गई. आर्म-फोर्स लाकर आईटी तांडव कर रही है.

पीएल पुनिया ने साधा निशाना



वहीं, आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है. केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि राजनीतिक रूप से पूरी तरह से विफल होने के बाद भाजपा अब केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के माध्यम से छत्तीसगढ़ में बेहद लोकप्रिय कांग्रेस सरकार का मुकाबला करने की कोशिश कर रही है.






तो वहीं सीएम भूपेश बघेल ने भी अपने ट्वीट में कहा था कि दो दिनों से कथित आयकर छापे के नाम पर छत्तीसगढ़ में दहशत का माहौल है. केंद्र की भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ की सरकार को अस्थिर करने का षडयंत्र कर रही है.



 

ये भी पढ़ें: 

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कसा सरकार को तंज, कहा- CBI के बाद अब क्या IT को बैन करोगे? 

कैबिनेट बैठक छोड़ दिल्ली दौड़ी कांग्रेस, IT रेड पर आलाकमान से हो सकती है चर्चा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading