Home /News /chhattisgarh /

पांच दोस्‍तों को महंगी पड़ी मौजमस्‍ती, बिना नाविक के उतरे झील में और...

पांच दोस्‍तों को महंगी पड़ी मौजमस्‍ती, बिना नाविक के उतरे झील में और...

DEMOPIC

DEMOPIC

मनोज वर्टी नाम का युवक अपने चार दोस्तों के साथ माडमसिल्ली बांध घूमने आया था.

    भिलाई से सैरसपाटे के लिये धमतरी के माडमसिल्ली बांध आए पांच दोस्तों को  मौजमस्ती उस वक्त महंगी पड़ गई. जब उन्होंने बिना नाविक के नांव चलाई और गहरे पानी में चले गए. इसके बाद माडमसिल्ली बांध के सामने बनी झील में पांच दोस्‍तों में से एक के डूब जाने मौत हो गई.

    बताया जा रहा है कि मरने वाला युवक भिलाई से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था. मनोज वर्टी नाम का युवक अपने चार दोस्तों के साथ माडमसिल्ली बांध घूमने आया था. यहां साइफन के सामने बनी झील में बोटिंग करने के बाद वापस किनारे पर आ गए. लेकिन नाविक के वहां से चले जाने के बाद ये पांचों दोस्त फिर से बिना नाविक के नांव चलाने लगे.

    इसकी थोड़ी देर बाद नांव का संतुलन बिगड़ा और सभी पानी में गिर गए. बाकी के चार लोग तो निकलने में कामयाब रहे लेकिन मनोज गहराई में चला गया. इसकी खबर दोस्तों ने पुलिस को दी और मदद मांगी, लेकिन अंधेरा हो जाने के कारण रविवार की सुबह गोताखोरों ने तलाशी अभियान शुरू किया. सुबह तक मनोज की लाश पानी के ऊपर आ चुकी थी.

    लाश को केरेगांव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये धमतरी जिला अस्पताल भेज दिया है. गौरतलब है कि 1921 में बने इस बांध में ऑटोमेटिक साइफन हैं और यहां कभी कोई चौकीदार नहीं रखा जाता. साथ ही खूबसूरत जगह होने के कारण यहां अकसर सैलानी पहुंचते हैं. इस हादसे के बाद अब बांध में सुरक्षा और निगरानी व्यवस्था नहीं होना सवालों के दायरे में है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर