गोली से दोस्त की मौत, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सहित दो गिरफ्तार

बीती शुक्रवार की रात कबीर नगर थाना क्षेत्र में हुए गोलीकाण्ड में एक व्यक्ति की मौत हो गई, इस वारदात में पुलिस ने भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष लखविंदर सिंह उर्फ लक्की सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.जिस रिवाल्वर से गोली चली,वह पुलिस ने जब्त कर ली है.

Yugal Tiwari | News18 Chhattisgarh
Updated: September 15, 2018, 5:11 PM IST
गोली से दोस्त की मौत, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सहित दो गिरफ्तार
भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष लखविंदर सिंह व बलबीर सिंह पुलिस हिरासत में
Yugal Tiwari | News18 Chhattisgarh
Updated: September 15, 2018, 5:11 PM IST
बीती शुक्रवार की रात कबीर नगर थाना क्षेत्र में हुए गोलीकाण्ड में एक व्यक्ति की मौत हो गई, इस वारदात में पुलिस ने भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष लखविंदर सिंह उर्फ लक्की सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.जिस रिवॉल्वर से गोली चली,वह पुलिस ने जब्त कर ली है.पुलिस अब तक इसे दुर्घटना मान रही है तो मृतक के परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं.जिस तरह यह कांड हुआ है,प्रदेश की राजनीति में इसको लेकर जरूर हलचल बढ़ने वाली है.मृतक आलोक परिवार का इकलौता चिराग था और बालाघाट सिवनी में ठेकेदारी का काम करता था.पुलिस फिलहाल बलबीर सिंह और लखवींदर सिहं से पूछताछ कर रही है वहीं उसको पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

पुलिस को जो बताया गया उसके मुताबिक कबीर नगर थाना क्षेत्र के हीरापुर में शुक्रवार की रात आलोक कुमार और उसके साथी बलवीर सिंह व भाजपा युवा मोर्चो के प्रदेश उपाध्यक्ष लखविंदर सिंह उर्फ लक्की पार्टी मना रहे थे.इसी दौरान लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चली और आलोक कुमार उस गोली का शिकार हो गया. आलोक को गोली लगते ही वहां अफरातफरी मच गई. आलोक को लोग उपचार के दौरान नजदीक के निजी अस्पताल में लेकर दौड़े, जहां उसकी मौत हो गई. किसी ने घटना की सूचना आलोक के परिजनों को उसे गोली मारने की दी.मृतक आलोक के परिजन इसे दुर्घटना नहीं हत्या मान रहे हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर