• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • नरवा-गरवा में ही गुम हो गया कांग्रेस सरकार का एक साल: पूर्व सीएम अजीत जोगी

नरवा-गरवा में ही गुम हो गया कांग्रेस सरकार का एक साल: पूर्व सीएम अजीत जोगी

सरपंच चुनाव वाला पोस्टर वायरल होने के बाद अजीत जोगी की प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है (फाइल फोटो)

सरपंच चुनाव वाला पोस्टर वायरल होने के बाद अजीत जोगी की प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 15 साल बाद सत्ता में आई कांग्रेस (Congress) सरकार के कार्यकाल का एक साल पूरा हो गया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 15 साल बाद सत्ता में आई कांग्रेस (Congress) सरकार के कार्यकाल का एक साल पूरा हो गया है. सरकार के एक साल को कांग्रेस जहां उपलब्ध्यिों भरा बता रही है. वहीं विरोधी दल कार्यकाल को फेलियर बताते हुए तमाम आरोप भी लगा रहे हैं. राज्य सरकार के एक साल पूरे होने पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे (JCCJ) के सुप्रीमो और राज्य के पूर्व सीएम अजीत जोगी (Ajit Jogi) ने हमला बोला है. पूर्व सीएम अजीत जोगी ने सरकार के एक साल के कार्यकाल को फेलियर बताया है.

पूर्व सीएम अजीत जोगी (Former CM Ajit Jogi) ने न्यूज 18 से चर्चा में कहा- 'राज्य सरकार का एक साल पूरी तरह से हताशा और निराशा से भरा रहा है. राज्य की कांग्रेस सरकार के पास अच्छा और प्रचंड बहुमत है, लेकिन सरकार के पास कोई विजन और दृष्टि नहीं है. भूपेश बघेल के नेतृत्व में चल रही इस सरकार के एक साल नरवा गरवा घुरवा और बाड़ी में ही गुम हो गया है. युवाओं के रोजगार, किसानों की परेशानी, मंहगाई पर नियंत्रण, स्वास्थ्य, शिक्षा समेत हर क्षेत्र में सरकार कुछ नहीं कर पाई.'

रमन सिंह ने भी साधा निशाना
छत्तीसगढ़ में 15 साल तक सीएम रहे डॉ. रमन सिंह ने भी राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस (Congress) सरकार को फेल करार दिया और सरकार को किए कुछ पुराने वादों की याद भी दिला दी. डॉ. सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) को नसीहत देते हुए कहा कि वे केंद्र की चिंता ना करें, क्योंकि उन्हें छत्तीसगढ़ के लिए चुना गया है. राज्य सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि गेड़ी चढ़ने और सोटा खाने से राज्य का विकास नहीं होता. विकसित राज्य के लिए पुल-पुलिया और सड़क बनाने की जरुरत होती है, जो मौजूदा सरकार नहीं कर पा रही है.

ये भी पढ़ें: 

सीएम भूपेश बघेल बोले- NRC रजिस्टर में हस्ताक्षर नहीं करने वाला मैं पहला शख्स रहूंगा 

नगरीय निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, इन खास मुद्दों को किया शामिल 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज