Home /News /chhattisgarh /

IAS से नेता बने ओपी चौधरी के वायरल वीडियो से छत्तीसगढ़ राजनीति में आया उफान

IAS से नेता बने ओपी चौधरी के वायरल वीडियो से छत्तीसगढ़ राजनीति में आया उफान

भाजपा के प्रत्याशी और पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ओपी चौधरी चुनाव प्रचार के दौरान भाषण देते नजर आ रहे हैं.

    भाजपा के प्रत्याशी और पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ओपी चौधरी चुनाव प्रचार के दौरान भाषण देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में साथ न देने वालों पर कहर बनकर टूटने की बात कहे जाने को लेकर प्रदेश की राजनीति में उफान आ गया है. कांग्रेस ने पूरे मामले की निर्वाचन आयोग से शिकायत की बात कही है. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है जबकि भाजपा ने इसे कांग्रेस की साजिश करार दिया है.

    दरअसल, खरसिया के भाजपा प्रत्याशी और पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धमकी भरे लहजे से प्रत्याशी ओपी चोधरी अपनी बात रखते बताए जा रहे हैं. कांग्रेस ने इसे अाचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए इसकी निंदा की है. कांग्रेस के प्रवक्ता अमित श्रीवास्तव ने मामले मे निर्वाचन आयोग से कार्रवाई की मांग की है.

    छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रवक्ता संजीव अग्रवाल का कहना है कि इस धमकी भरे भाषण पर तत्काल एफआईआर दर्ज होनी चाहिए और निर्वाचन आयोग को इस पर संज्ञान भी लेना चाहिए. वहीं, भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव का कहना है कि ओपी चौधरी पढ़े-लिखे और पूर्व कलेक्टर हैं. इसलिए ऐसी चूक नहीं कर सकते, इस पूरी साजिश के पीछे कांग्रेस का हाथ है.

    इस बयान पर है आपत्ति
    वायरल वीडियो में ओपी चौधरी भाषण देते नजर आ रहे हैं, जिसमें वो कह रहे हैं कि ''प्रदेश में रमन सिंह के नेतृत्व चौथी बार भाजपा की सरकार बनेगी. भाजपा की सरकार बनने के बाद उनके पास पावर होगा. ऐसे में सही काम के लिए जो उनका साथ देगा, वो उसका साथ देंगे और जो उनका साथ नहीं देगा, उस पर वे कहर बनकर टूटेंगे.''

    ये भी पढ़ें:- अंबिकापुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी टी. एस. सिंहदेव ने दाखिल किया नामांकन
    VIDEO: अज्ञान और अशिक्षा बीजेपी का DNA है: रणदीप सिंह सुरजेवाला 

    Tags: Assembly Election 2018, BJP, Chhattisgarh Assembly Election 2018, Chhattisgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर