लाइव टीवी

अब केशव मौर्य होंगे CAA रैली में शामिल, इस वजह से टला शिवराज सिंह का दौरा
Raipur News in Hindi

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: January 21, 2020, 12:15 PM IST
अब केशव मौर्य होंगे CAA रैली में शामिल, इस वजह से टला शिवराज सिंह का दौरा
शिवराज सिंह चौहान सीएए जागरुकात रैली में शामिल होने वाले थे. (File Photo)

कहा जा रहा है कि वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल और संगठन महामंत्री पवन साय ने दिल्ली में ही डिप्टी सीएम मौर्य से 22 जनवरी को रैली और आमसभा में शामिल होने के लिए बात की और वे राजी हो गए है.

  • Share this:
रायपुर. भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का छत्तीसगढ़ दौरा टल गया है. सीएए जागरूकता रैली और आमसभा को संबोधित करने अब मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व सीएम शिवराज सिंह नहीं, बल्कि उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) आएंगे. जानकारी के मुताबिक, शिवराज को दिल्ली चुनाव में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने के बाद कार्यक्रम रद्द हो गया. वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल और संगठन महामंत्री पवन साय ने दिल्ली में ही डिप्टी सीएम मौर्य से 22 जनवरी को रैली और आमसभा में शामिल होने के लिए बात की और वे राजी हो गए है.

22 जनवरी को है सीएए समर्थन रैली

मालूम हो कि बीजेपी सीएए समर्थन रैली के बहाने बड़ा शक्तिप्रदर्शन करने की तैयारी में है. राजधानी में 22 जनवरी को हिंद स्पोर्टिंग ग्राउंड में बड़ी रैली के बाद आमसभा होगी. भाजपा के सभी मंडलों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और लोग इकट्ठा होंगे. लाखेनगर, पुरानी बस्ती, शीतला मंदिर होते हुए रैली बूढ़ा तालाब स्थित धरनास्थल पहुंचेगी. जानकारी के मुताबिक, यूपी के डिप्टी सीएम मौर्य यहां सभा को संबोधित करेंगे. इसमें प्रमुख नेता शामिल होंगे. रैली और आमसभा में शामिल होने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बुद्धिजीवियों, सामाजिक और आध्यात्मिक संगठनों को भी आमंत्रित किया गया है.

ये भी हो सकते हैं शामिल

जागरूकता रैली में हिस्सा लेने के लिए अब तक केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, फग्गन सिंह कुलस्ते, बाबुल सुप्रियो, संतोष गंगवार और पूर्व मंत्री अजय प्रताप सिंह आ चुके हैं. केंद्र ने पहले रायपुर के लिए मौर्य का कार्यक्रम तय किया था, लेकिन किन्हीं कारणों से उनका आना टला तो शिवराज सिंह का कार्यक्रम बना. एक दिन पहले ही उन्हें दिल्ली चुनाव में जिम्मेदारी दी गई तो उनका भी आना टल गया था. इसके बाद मौर्य से बात की गई.

ये भी पढ़ें: हाथ पैर बांध पति-पत्नी को जिंदा जलाया, दम घुटने से एक साल के बच्चे की भी मौत
VIDEO: 19 टंकियों से आज शाम नहीं होगा पानी सप्लाई, हो सकती है परेशानी 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 12:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर