लाइव टीवी

मीडिया से मुंह छिपाता दिखा रेप का आरोपी ओपी गुप्ता, मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश करेगी पुलिस
Raipur News in Hindi

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: January 9, 2020, 1:41 PM IST
मीडिया से मुंह छिपाता दिखा रेप का आरोपी ओपी गुप्ता, मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश करेगी पुलिस
मेडिकल चेकअप के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस.

बताया जा रहा है कि मेडिकल चेकअप के बाद उसे जुडिशियल रिमांड (Judicial Remand) पर कोर्ट (Court) में पेश किया जाएगा. इसके बाद ओपी गुप्ता को जेल भेजा जा सकता है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) के काफी लंबे समय तक निजी सहायक रहे ओपी गुप्ता को पुलिस (Police) ने नाबालिग लड़की (Minor Girl) के यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार देर रात महिला थाना पुलिस ने गुप्ता को उसके घर से हिरासत में लिया. कार्रवाई करते हुए गुरुवार को पुलिस ने रेप के आरोपी ओपी गुप्ता को मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल लाया. बताया जा रहा है कि मेडिकल चेकअप के बाद उसे जुडिशियल रिमांड (Judicial Remand) पर कोर्ट (Court) में पेश किया जाएगा. इसके बाद ओपी गुप्ता को जेल भेजा जा सकता है.

ओपी गुप्ता के गिरफ्तार पर बयान

निजी सचिव ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का बयान सामने आया है. इस मसले पर उन्होंने कहा कि पुलिस से तथ्यों की जानकारी मांगी गई है. बिना तथ्यों के कुछ कहा जाना संभव नहीं है. तो वहीं राजनैतिक षड़यंत्र होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिना तथ्यों के इसे राजनैतिक षड्यंत्र कहना उचित नहीं. तथ्यों की जानकारी के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. तो वहीं सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले की कोई भी जानकारी नहीं होने की बात कह दी है.

नाबालिग से रेप का लगा है आरोप

गौरतलब है कि पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के पीए ओपी गुप्ता पर नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगा है. एएसपी प्रफुल ठाकुर के मुताबिक आरोपी ने लड़की को शादी का प्रलोभन दिया था. 2016 से 2018 के बीच कई बार उसके साथ अनाचार किया. पीड़ित लड़की ने एक एनजीओ के माध्यम से इस मामेल की शिकायत पुलिस से की. शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें:  

नाबालिग से रेप के आरोप में पूर्व सीएम रमन सिंह का PA ओपी गुप्ता गिरफ्तार  

 

दीपिका पादुकोण के ट्रोल होने पर CM भूपेश बघेल ने कहा- असहमति की आवाज़ को दबाने की होती है कोशिश 

 

पंचायत चुनाव से ठीक पहले महिला प्रत्याशी पूरे परिवार सहित लापता, थाने में शिकायत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 1:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर