लाइव टीवी

नाबालिग से रेप के आरोप में पूर्व सीएम रमन सिंह का PA ओपी गुप्ता गिरफ्तार
Raipur News in Hindi

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: January 9, 2020, 10:19 AM IST
नाबालिग से रेप के आरोप में पूर्व सीएम रमन सिंह का PA ओपी गुप्ता गिरफ्तार
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (File Photo)

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ओपी गुप्ता को राजधानी रायपुर (Raipur) के राजेंद्र नगर स्थित निवास से हिरासत में लिया गया है. फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former CM Dr. Raman Singh) के निजी सहायक (PA) ओपी गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है. ओपी गुप्ता पर नाबालिग (Minor) लड़की से दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगा है. मामले की शिकायत के बाद बुधवार देर रात उसे गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि ओपी गुप्ता ने नया रायपुर इलाके में इन घटनाओं को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग ने एक एनजीओ के माध्यम से पुलिस में इस मामले की शिकायत की है. शिकायत के बाद महिला थाना ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ओपी गुप्ता को राजधानी रायपुर (Raipur) के राजेंद्र नगर स्थित निवास से हिरासत में लिया गया है. आरोपी का बयान लिया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है.

घर पर काम करती थी लड़की

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की राजनांदगांव जिले के रहने वाली है और गरीब परिवार से तालुक रखती है. साल 2016 में लड़की और उसका पूरा परिवार ओपी गुप्ता के पास काम मांगने से सिलसिले में आया था. इस दौरान ओपी गुप्ता ने नाबालिग लड़की को अपने घर में रख लिया और परिवार से उसे पढ़ाई की जिम्मेदारी लेने की बात कही.

लगा है यौन उत्पीड़न का आरोप

डॉ. रमन सिंह के निजी सहायक ओपी गुप्ता पर आरोप है कि उसे साल 2016 से लेकर 18 दिसंबर 2019 तक कई बार नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न किया है. बताया जा रहा है कि जब नाबालिग ने अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी फिर इसके बाद पुलिस से मामले की शिकायत की गई. शिकायत मिलने के बाद बुधवार देर रात महिला थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ओपी गुप्ता को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है.



 ये भी पढ़ें: 

दीपिका पादुकोण के ट्रोल होने पर CM भूपेश बघेल ने कहा- असहमति की आवाज़ को दबाने की होती है कोशिश 

नक्सलियों पर नकेल कसने बनेगा एक्शन प्लान, गृह मंत्री अमित शाह ले सकते हैं बड़ी बैठक 

दंतेवाड़ा में फिर बड़ा सड़क हादसा, बस पलटने से 15 यात्री घायल  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 9:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर