पाकिस्तान पीएम इमरान खान के पुतले को यहां मुस्लिमों ने मारे जूते, जानें क्यों?

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: August 28, 2019, 8:15 PM IST
पाकिस्तान पीएम इमरान खान के पुतले को यहां मुस्लिमों ने मारे जूते, जानें क्यों?
पाक पीएम इमरान खान के पुतले को जूतों से पीटा गया.

इमरान खान (Imran Khan) के साथ पाकिस्तान सरकार की नीति के खिलाफ छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में मुस्लिम समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया.

  • Share this:
पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के साथ पाकिस्तान सरकार की नीति के खिलाफ छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में मुस्लिम समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया. यहां पाक पीएम इमरान खान के पुतले को जूतों से पीटा गया. इसके साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई. इतना ही नहीं पाक पीएम इमरान खान के पुतले को जूतों से पीटने के बाद उसमें आग लगा दी गई. पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे मुस्लिम (Muslim) समाज के लोगों में आक्रोश देखने को मिला.

रायपुर (Raipur) के मुस्लिम समाज के लोगों का कहना है कि पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान खान की भारत पर परमाणु हमले की धमकी से हर वर्ग आक्रोशित है. रायपुर में राष्ट्रीय मुस्लिम मंच द्वारा इमरान खान की धमकी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. यहां जय स्तंभ चौक में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का जनाज़ा निकालकर पुतला फूंका गया. इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग मौजूद रहे और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Pakistan PM Imran Khan
पाक पीएम इमरान खान के पुतले को यहां मुस्लिमों ने मारे जूते.


बौखला गया है पाकिस्तान

राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के नेताओं का कहना है कि धारा 370 और 35 ए हटने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और उनके प्रधानमंत्री द्वारा ऐसी अनर्गल बयानबाजी की जा रही है. मंच के नेता सलीम राज का कहना है कि भारत के मुसलमान अपने देश से प्यार करने वाले हैं और किसी के भी बहकावे में नहीं आयेंगे. जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद अब बारी पीओके की है. पाकिस्तान को उसकी करतूत का सबक भारत सरकार देगी. पाकिस्तान को दुनियाभर में जिल्लत झेलनी पड़ रही है, जिसके चलते वो बौखला गया है.

ये भी पढ़ें: CRIME: शराबी बेटे ने पहले की मां की हत्या, फिर शव के साथ की ये बर्बरता 

ये भी पढ़ें: निकाय चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में 'न्याय' की शुरुआत कर सकती है भूपेश सरकार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 8:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...