Assembly Banner 2021

ढाई सालों से नहीं सुलझा पंकज बोथरा केस, अब एक और गोलीकांड ने बढ़ाई पुलिस की परेशानी

demo pic

demo pic

शुक्रवार रात सराफा व्यापारियों से हुई लूट और गोलीकांड मामले में पुलिस के हाथ 3 दिन बाद भी खाली है. वहीं इसी तरह सराफा कारोबारी पंकज बोथरा की हत्या और ज्वेलरी लूट के मामले में पुलिस ढ़ाई साल बाद भी आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपराधी बेखौफ हो गए है. यही वजह है कि सराफा कारोबारी पर गोली चल जाती है. 20 लाख रुपए से अधिक के जेवरात और नगद की लूट हो जाती है और आरोपी नाकेबंदी के बावजूद आसानी से शहर से फरार हो जाते है. शुक्रवार की रात साढ़े आठ बजे से 9 बजे के बीच में सराफा कारोबारी जसराज सोनी और उनके बेटे दुकान से निकलकर घर जा रहे थे. इसी दौरान 3 बाइक सवारों ने रुपय और गहनों से भरे बैग को लूटने का प्रयास किया.

लुटेरों ने जसराज और उनके बेटे पर गोलियां भी चलाई जिससे वे गंभीर रुप से घायल है और अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में एसपी नीथू कमल का कहना है कि की जांच के लिए पुलिस ने 3 टीमों का गठन कर जांच कर रही है. लेकिन सच्चाई तो ये है कि 3 दिन बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं ढूंढ पाई है.

 



बता दें कि लुटेरे बाकायदा ऐसे ज्वेलरी शाप संचालकों की रेकी करते है जो दुकान बंद करने के बाद बाइक या स्कूटर से घर जाते है और बैग में सारा जेवेलरी लेकर जाते है. फिर उन्हें अपना निशाना बनाते है. इसी पैटर्न में ढ़ाई साल पहले भी टिकरापारा थाना क्षेत्र में सराफा कारोबारी पंकज बोथरा को इसी तरह उसके ज्वेलरी शाप से निकलने के बाद घर पहुंचने से पहले गोली मारी गई थी और लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.
पंकज बोथरा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. इस मामले को लेकर कई बार जांच टीम बनाने के बावजूद पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है. हालांकि एक बार फिर इन मामलों को क्लब करते हुए पुलिस ने जांच करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:

अंतागढ़ मामले में बोली डॉ. किरणमया नायक, कहा- नहीं हुई कार्रवाई इसलिए दोबारा की शिकायत 

पत्रकार से मारपीट मामले में भाजपा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा- गलतफहमी हुई है 

बस्तर में नाटय और नत्य कला उत्सव का आयोजन, PHOTOS में देखिए कलाकारों की खास प्रस्तुति

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज