Home /News /chhattisgarh /

लेडी डॉक्टर से ICU में मरीज के दोस्तों ने की अश्लील हरकत, सीनियर्स ने की पिटाई, परिजन बोले- माफ करें

लेडी डॉक्टर से ICU में मरीज के दोस्तों ने की अश्लील हरकत, सीनियर्स ने की पिटाई, परिजन बोले- माफ करें

जगदलपुर मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में डॉक्टर से छेड़छाड़ हुई है.

जगदलपुर मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में डॉक्टर से छेड़छाड़ हुई है.

Chhattisgarh News: बस्तर के डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आईसीयू में भर्ती एक मरीज के दोस्तों ने महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ कर दी. इसके बाद हंगामा मच गया. सीनियर डॉक्टर ने 2 युवकों को पकड़कर उनकी पिटाई कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर/बस्तर. छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के जगदलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मेडिकल कॉलेज के सर्जिकल आईसीयू में एक महिला डॉक्टर से मरीज से मिलने आए उसके 3 दोस्तों ने छेड़छाड़ कर दी. मरीज के दोस्तों ने पहले तो डॉक्टर पर अभद्र कमेंट पास किए. इसके बाद उनमें शामिल एक लड़का जबरदस्ती डॉक्टर से टकराकर उससे बहस करने लगा. युवकों द्वारा किए गए अश्लील हरकत की शिकायत लेडी डॉक्टर ने अपने सीनियर्स से की. मामल तुल पकड़ता देख युवक वहां से भागने लगे, लेकिन सीनियर्स ने उनमें से 2 को पकड़ लिया और उनकी पिटाई भी कर दी, जबकि मुख्य आरोपी वहां से फरार हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक जगदलपुर के डिमरापाल मेडिकल कालेज में बीते सोमवार को एक महिला डॉक्टर से छेड़खानी का मामला सामने आया था. मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की गई और फरार एक लड़के को पकड़ने के लिए अस्पताल परिसर में ही डॉक्टर धरने पर बैठ गए. इस बीच मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल से भी छात्र वहां पहुंच गए और माहौल बिगड़ने लगा. पुलिस के साथ भी छात्रों की कहासुनी हुई. पुलिस के आश्वासन के बाद डॉक्टरों ने धरना खत्म किया. हालांकि सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए वहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया था.

परिजनों ने मांगी माफी
मिली जानकारी के अनुसार मामले को बिगड़ता देख फरार आरोपी के परिजन मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर पहुंचे. परिजनों ने महिला डॉक्टर से माफी मांग ली. परिजनों ने महिला डॉक्टर से माफी मांगी. उन्होंने कहा कि गलती के लिए छमा करें. बता दें कि इसके बाद लिखित माफीनामा लेकर दोनों पक्षों में समझौता हो गया. इसके बाद मामला शांत हुआ. दोनों पकड़े गए आरोपियों को भी छोड़ दिया गया है. हालांकि अस्पताल के आईससीयू में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ की घटना को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हुए हैं.

Tags: Bastar news, Big crime

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर