लाइव टीवी

मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे फरियादी की CM हाउस में कटी जेब, थाने में शिकायत दर्ज

निलेश त्रिपाठी | News18 Chhattisgarh
Updated: September 18, 2019, 6:32 PM IST
मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे फरियादी की CM हाउस में कटी जेब, थाने में शिकायत दर्ज
अपने साप्ताहिक जनचौपाल कार्यक्रम में लोगों की समस्या सुनते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

कोरबा निवासी दिलहरा द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक सीएम हाउस परिसर में किसी बदमाश ने उनका पर्स चोरी कर लिया. पर्स में 3 हजार रुपये नकद और जरूरी दस्तावेज थे.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) के जनचौपाल कार्यक्रम में एक फरियादी का पर्स चोरी होने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने अपना पर्स चोरी होने की शिकायत रायपुर के सिविल लाइन पुलिस (Police) थाने में की है. फरियादी बुधवार को सीएम भूपेश बघेल के जनचौपाल भेंट मुलाकात कार्यक्रम में अपनी फरियाद लेकर पहुंचा था. इसी दौरान सीएम हाउस (CM House) परिसर में उसका पर्स चोरी हो गया. चोरी गए पर्स में पैसों के साथ ही दस्तावेज भी थे. पीड़ित अपने 10 वर्षीय बेटे और परिवारवालों के साथ मुख्यमंत्री बघेल से गुहार लगाने पहुंचा था.

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हर हफ्ते बुधवार को सीएम हाउस में जनचौपाल कार्यक्रम का आयोजन करते हैं. इसके तहत वो जनता की फरियाद सुनते हैं. साथ ही उनके आवेदनों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया जाता है. इसके तहत कोरबा (Korba) के रहने वाले दिलहरा सारथी अपने परिवार के सदस्यों के साथ सीएम हाउस में फरियाद लेकर पहुंचे थे. वो यहां अपनी एक निजी समस्या लेकर आए थे. दिलहरा द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक सीएम हाउस परिसर में किसी बदमाश ने उनका पर्स चोरी कर लिया. पर्स में 3 हजार रुपये नकद और जरूरी दस्तावेज थे. इस मामले की लिखित शिकायत सिविल लाइन पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है. सिविल लाइन थाना प्रभारी सुधांशु बैनर्जी ने बताया कि सीएम हाउस से पर्स चोरी की शिकायत मिली है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Chief Minister Bhupesh Baghel, steals purse from CM House, complaint in police station, Raipur, Korba, कोरबा, सीएम हाउस से पर्स चोरी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, रायपुर छत्तीसगढ़, कोरबा निवासी शख्स, पर्स चोरी, रायपुर पुलिस
सीएम हाउस में पर्स चोरी होने की घटना की सिविल लाइन थाने में शिकायत करने पहुंचा फरियादी परिवार


रतनपुर को बनाया तहसील

बुधवार को जनचौपाल कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने क्षेत्र के लोगों की मांग पर बिलासपुर जिले के रतनपुर को तहसील और बेमेतरा जिले के दाढ़ी को उप-तहसील बनाने की घोषणा की. इसके अलावा जांजगीर-चांपा जिले की वस्त्रम बुनकर सहकारी समिति सिवनी के बुनकरों को अलसी के रेशों से वस्त्र तैयार करने के लिए जरूरी मशीनों के लिए अपने स्वेच्छानुदान से 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मंजूर की है.

ये भी पढ़ें: नगरीय निकायों में महापौर की आरक्षण सूची जारी, जानिए- कहां से कौन लड़ सकता है चुनाव? 

मां ने बनाया बेटे का युवती से रेप करते वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर वसूले लाखों रुपये 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 5:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...