• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • OMG: देसी माइकल जैक्सन के मूव्ज देख खुद को रोक नहीं पाएंगे आप, 10 साल बाद भी ऐसे नाचे कि देश झूम उठा

OMG: देसी माइकल जैक्सन के मूव्ज देख खुद को रोक नहीं पाएंगे आप, 10 साल बाद भी ऐसे नाचे कि देश झूम उठा

छत्तीसगढ़ का देसी माइकल जैक्सन फूलचंद मंझवार देश में धूम मचा रहा है.

छत्तीसगढ़ का देसी माइकल जैक्सन फूलचंद मंझवार देश में धूम मचा रहा है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के फूलचंद मंझवार ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. पूरा देश इनका डांस देखकर खुद को रोक नहीं पा रहा. युवा इनके डांस के वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. फूलचंद ने दस साल बाल पब्लिक में डांस किया. अब लोग उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं.

  • Share this:

रायपुर. इनसे मिलिए, ये हैं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के फूलचंद मंझवार (Phoolchand Manjhwar). इन्होंने इन दिनों इंटरनेट पर ऐसी धूम मचा रखी है कि इन्हें देसी माइकल जैक्सन (Michael Jackson) कहा जा रहा है. जांजगीर के गोदना गांव के फूलचंद हैं तो बिजली मिस्त्री, लेकिन इनके डांस मूव्ज किसी बड़े बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं.

40 साल के फूलचंद के घर इन दिनों लोगों का जमघट लगा हुआ है. लोग उनसे न केवल मिलने आ रहे हैं, बल्कि साथ में फोटोज खिंचवाकर वायरल भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो पिछले हफ्ते का है. गांव में गणेश विसर्जन का कार्यक्रम था. उस दौरान फूलचंद ने डांस परफॉर्म किया. खास बात ये थी कि इन्होंने ये डांस बच्चों की जिद पर किया था, वो भी करीब दस साल बाद. जब वो डांस कर रहे थे, तब किसी ने उनके डांस का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अपलोड होते ही वीडियो वायरल हो गया. फूलचंद रातों-रात फेमस हो गए. उन्हें जानने वाले बताते हैं कि फूलचंद बचपन में टीवी पर माइकल जैक्सन का डांस न केवल देखा करते थे, बल्कि डांस स्टेप्स कॉपी भी करते थे.

लोगों की तारीफ ने बदली सोच

फूलचंद ने मीडिया को बताया कि वे बचपन से एक्सरसाइज के भी शौकीन हैं. लेकिन, लोगों को उनकी एक्सरसाइज में डांस दिखाई देता था. जब भी लोग उनके डांस की तारीफ करते थे, तो वे सोच में पड़ जाते थे. लोगों की बातों को सुनते-सुनते फूलचंद ने एक्सरसाइज में डांस को भी शामिल कर लिया. वे माइकल जैक्सन की नकल करने लगे.

पैसे की कमी ने रोक दिए कदम

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, देसी माइकल जैक्सन ने करीब 19 साल पहले डांस करना शुरू किया था. वे गांव में होने वाले डांसिंग कॉम्पटीशन में पार्टिसिपेट करते थे. उन्होंने बताया कि वे इसके लिए शहर नहीं जा सके, क्योंकि उनके पास पैसे नहीं थे. फूलचंद ने 5वीं क्लास तक पढ़ाई की है. उन्होंने बताया कि पढ़ाई में कभी मन ही नहीं. फिर शादी हुई तो सारा शौक खत्म हो गया. पेट पालने के लिए कुछ और नहीं मिला तो बिजली मिस्त्री बन गए. त्योहार के मौके पर गणेश और दुर्गा की प्रतिमाएं बनाने का काम भी करने लगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज