...और इसलिए 'कंबल बाबा' की शरण में पहुंचे छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री, फोटो वायरल

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 12, 2017, 8:42 PM IST
...और इसलिए 'कंबल बाबा' की शरण में पहुंचे छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री, फोटो वायरल
गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के साथ कंबल बाबा की वायरल फोटो
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 12, 2017, 8:42 PM IST
छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री राम सेवक पैकरा की एक तस्वीर मंगलवार को वायरल होने के बाद से चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. इस तस्वीर में मंत्री पैकरा एक बाबा की शरण में बैठे नजर आ रहे हैं. चर्चा है कि मंत्री शुगर के इलाज के लिए 'कंबल बाबा' के पास गए थे. सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद अब मंत्री सफाई देने में जुट गए हैं.

दरअसल, छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इसमें गृहमंत्री कथित 'कंबल बाबा' से दवाई लेते नजर आ रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर के सरहदी इलाके में रहने वाला यह कंबल बाबा शुगर की बीमारी को जड़ से खत्म करने का दावा करता है. इतना ही नहीं दवा के रूप में कंबल बाबा शक्कर ही देते हैं.

गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने मीडिया से कहा कि कार्यकर्ताओं ने उन्हें बताया था कि कोई बाबा हैं, जो शुगर की बीमारी का इलाज करते हैं. इलाज कराने के लिए बाबा के यहां काफी भीड़ भी लगती है. ऐसे में उत्सुकता में वह भी बाबा के पास चले गए. हालांकि, मंत्री ने बाबा की दी हुई दवाई खाने की बात से इंकार कर दिया.

मंत्री ने कहा कि वे डॉक्टर की सलाह पर ही दवाई लेते हैं. वे किसी भी प्रकार के अंधविश्वास को बढ़ावा देने में विश्वास नहीं रखते हैं.
First published: September 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर